नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर आने वाला फेमस कॉन्ट्रीवर्सियल शो ‘बिग बॉस’ के 18वें सीजन का इंतजार लोग काफी लंबे समय से कर रहे थे अब यह शो 5 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। ‘बिग बॉस 18’ के शुरू होने से पहले इस घर की तस्वीरें सामनेआई है। जिसका वीडियो वीडियो कर्लस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

इस शो को होस्ट पहले के ही तरह सलमान खान करते नजर आएंगे। इस बार बिग बॉस का घर पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिख रहा है।  घर के अंदर की कुछ शानदार झलकियां सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो जारी कर ‘बिग बॉस’ के घर के अलग-अलग हिस्सों और गार्डन एरिया की झलकियां पेश की है। जो कापी खूबसूरत नजर आ रहा है। इस बार शो की थीम प्राचीन सभ्यता से जुड़ा है, यानी Ancient थीम पर आधारित है। शो के मेकर्स ने घर के हर एक कोने की झलक एपने वीडियो में शेयर की है। वीडियो में बताया गया है, ‘इस घर में घड़ी नहीं होगी’।

बेहद आलीशान है बिग बॉस 18 का नया घर

बिग बॉस 18 का नया घर की में लोगं के बगलते रंग के साथ घर की रंह भी तेजी के साथ बदलेगा। गार्डन एरिया के हर कोने में रची जाने वाली साजिशों का पर्दापाश यहा के शीशे करेगें।  जब कोई घरवाला चाल चलेगा, तो ये घर वक्त के साथ अपना रंग बदल देगा’. सलमान के इस रियलिटी शो का प्रीमियर 6 अक्टूबर की रात को होने वाला है. इसके लिए शूटिंग पूरी हो चुकी है और सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं..

शो में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स

वहीं, दर्शक शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम जानने को उत्सुक है तो आपको बता दे कि इस बार बिग बॉस के घर में ये कंटेस्टेंट्स एंट्री करने वाले है जिनके नाम है गुरुचरण सिंह, हेमा शर्मा, अफरीन खान, एलिस कौशिक, शहजादा धामी, करणवीर मेहरा, चाहत पांडे, नायरा बनर्जी, शिल्पा शिरोडकर, विवियन डीसेना और निया शर्मा का नाम शामिल है।