Gori Nagori Video Viral:गोरी नागोरी के दीवाने बहुत सारे है. शायद ही कोई होगा जो गोरी नागोरी का फैन नहीं होगा. बिग बॉस में जाने के बाद से तो इन्होने और भी ज्यादा धमाल मचा दिया है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे.

इस वायरल वीडियो को सब नया समझ रहे है. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में ये वीडियो नया नहीं है. जी हाँ ये वीडियो काफी पुराना है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है और इस के बारे में बताते है.

गोरी नागोरी का वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस के हिसाब से उस वीडियो में गोरी नागोरी ने ब्लू कलर का सूट पहना है. इस सूट में वो बहुत ही कमाल की लग रही है. यही नहीं इस सूट में कहर ढा रही है. ऊपर से उनके खुले बाल उनकी ख़ूबसूरती में चार चाँद लगा रहे है.

इस वीडियो को Heaven Of Stage Dance नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो को लोग बहुत ज्यादा प्यार दे रहे है. इस वीडियो में गोरी नागोरी शीशे का था दिल मेरा गाने पर डांस कर रही है. उनका डांस और उनका एक्सप्रेशन कमाल का है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.