नई दिल्ली: राजस्थान की राजधानी जयपुर ( Jaipur) में हुआ एक हादसा दिल को दहला देने वाला है जिसका वीडियो सोशल मीडियै पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कार आग की लपों सो घिरी हुई है। और सड़को पर तेजी से दौड़ते नजर आ रही है।

आग के गोले की तरह तेज रफतार से जा रही एस कार को देख लोग हैरान हो रहे थे। यह कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि रूकने का नाम ही नही ले रही थी। और इसी तरह से कार दिन के समय में सड़क पर लगी भीड़ के बीच करीब आधा किलोमीटर तक चलती रही।

बर्निंग कार (Burning Car Video) को देखकर लोग इधर-उधर भागने लगे, चारों ओर चीख पुकार सुनाई देने लगी। यह घटना जयपुर के एलिवेटेड रोड पर अजमेर से सोडालाला जाने वाली सड़क पर हुई।

कार के बोनट में लगी आग

सामने आया इस मामले के बारे में कहा जा रहा है कि इस कार को जितेंद्र जांगिड़ का दोस्त चला रहा था। जैसे ही वो एलिवेटेड रोड पर पंहुचा, तभी अचानक कार के बोनट से धुआं निकलने लगा। उसने कार से निकलते धुएं को देख कार रोकी और बोनट खोलकर देखा तो कार में आग लगी हुई थी। कार में आग की लपट से कार का हैंडब्रेक फेल हो गया, जिससे आग से घिरी कार अपने आप ही एलिवेटेड रोड से नीचे उतरने लगी। जीतेंद्र और उसका दोस्त ने तुंरत कार से छलांग लगा दी।   जिसके बाद कार बिना ड्राइवर के ही सड़क पर दौड़ने लगी।

 शॉर्ट सर्किट से लगी कार में आग

आग की लपटों के साथ बीच  सड़क पर दौड़ रही कार को देख लोगों ने इसकी  सूचना तुंरत फायर ब्रिगेड को दी. एलिवेटेड रोड की ढलान में जैसे ही कार रूकी, फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया लेकिन कार और रखा कीमती सामान जलकर राख हो गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं फायर ब्रिग्रेड के अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि कार में आग  लगने की वजह से  शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।