नई दिल्ली। Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे एल्विश यादव जब से बिग बॉस के घर से बाहर आ है तब से लेकर अब तक उनके खिलाफ कई मामले दर्ज किए  चुके है। जिसको लेकर वो हमेशा विवादों से घिरे नजर आ ए है। अब एक बार फिर से उनके खिलाफ ED द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। जिसमें ED ने एल्विश यादव के साथ सिंगर फाजिलपुरिया की करोड़ों की प्रॉपर्टी को जब्त कर लिया है।

दोनों स्टार्स की यह प्रोपर्टी यूपी हरियाणा में अटैच की गई है। ED ने पहले एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया से बयान लिए इसके बाद लंबी पूछताछ भी की गई है। जिसके बाद से  ED ने एल्विश यादव के खिलाफ मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज करते हुए करोड़ो रुपये की प्रॉपर्टी को कब्जे में ले लिया है। इसके पहले नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव व सिंगर फाजिलपुरिया को सापों के जहर की खरीद फरोख्त के मामले में भी गिरफ्तार किया था।

मनी लॉन्ड्रिंग का मामला

नोएडा पुलिस का इस तह तक पहुंचना उस समय से शुरू हुआ था जब एल्विश यादव को सांपों के जहर की खरीद-फरोख्त के मामले में गिरफ्तार किया गया था।  इस गिरफ्तारी के बाद हुई जांच पड़ताल के बाद  उनकी ओर से अवैध रूप से की गई कमाई को लेकर मामला दर्ज हुआ था। ED द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग के संदर्भ में दर्ज किया गया और आगे कि जांच शुरू की थी. इस जहर के व्यापार से जुटाई गई राशि को अवैध तरीके से दूसरे माध्यमों में लगाया गया।