Flipkart Big Billion Day Sale पुणे महाराष्ट्र से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान पता चला कि महाराष्ट्र के एक डिलीवरी बॉय ने ग्राहक द्वारा order किए गए 6 लाख के प्रोडक्ट को चुरा लिया। ग्राहक द्वारा पुलिस में कंप्लेंट करने के बाद खबर सामने आई और पूरे मामले की जांच हुई।

मामले की जांच करने से यह पता चला कि आरोपी एक नाबालिक फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय है। जिन्होंने 6 लाख के डिवाइस की चोरी की है। Flipkart Big Billion Day Sale 2023 में 24 के दौरान लगातार चौथी हो रहे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की डिमांड को देखते हुए डिलीवरी बॉय ने ऐसे करने की ठानी होगी।

दिवाली दशहरे के फेस्टिवल सीजन में की गई चोरी Flipkart Big Billion Day Sale

शादी की जानकारी के मुताबिक 18 नवंबर को कालीबाड़ी के फ्लिपकार्ट मैनेजर ने वाकड़ पुलिस स्टेशन में आशीष भाऊ साहेब संघ अन्य दो लोगों को गिरफ्तार किया। यह तीनों नाबालिक फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय है। 27 नवंबर को इन लोगों के खिलाफ शिकायत की गई।

Must Read

हरियाणा में हुई थी 10 लाख की चोरी

अक्टूबर के महीने में वर्ष 2023 में हरियाणा राज्य में 10 लाख की चोरी पकड़ी गई थी। इन 10 लाख के समान में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स जैसे लैपटॉप मोबाइल होम थिएटर स्पीकर और कपड़ों के पैकेट शामिल है। फ्लिपकार्ट और अमेजॉन जैसे ऑनलाइन शॉपिंग एप्लीकेशन पर हो रही इन चोरी की वजह से आम जनता ने पुलिस में शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया और मुजरिम पकड़े गए।

महाराष्ट्र के किस्से की हो रही जांच

सबसे पहले सबको बता दे महाराष्ट्र में हुए इस 6 लाख की चोरी की जांच चल रही है। आपको बता दे इस दौरान पुलिस ने काफी तेजी से एक्शन लिया है। अभी इस बात से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ रही है। पुलिस लगातार खबर पता लगाने की कोशिश कर रही है। हालांकि आरोपी गिरफ्तार में है पर अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने और कितने डिलीवरी की चोरी की है और उनके गिरोह में और कितने लोग शामिल हैं।