Haryanvi Dance हिंदी भाषी राज्यों में हरियाणा के डांस वीडियो और गाने काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। शादी ब्याह में डांस हो या पार्टी में ख़ास दिखाना हो। इन सबमे हरियाणवी डांस की धूम मची हुई है। इंडिया में अब हरियाणा ही छा रहा है। जो डांसर दर्शकों की डिमांड पूरी करने लगे तो मान लो वो लोकप्रिय हो गई। रचना तिवारी की वीडियो और डांस वीडियो हमेशा ही लोगों को पसंद आता है. इनके दीवाने कई सारे है. इनके दीवाने आपको हर एक मोड़ पर मिल जाएगा. अभी हाल ही में इनका एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे.

अभी जो वीडियो वायरल हो रही है वो वीडियो काफी पुराणी है. अब रचना तिवारी काफी जयदा हाई डिमांड में है. असल में अब रचना तिवारी ऐसे डांस नहीं करती है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है और इस वीडियो के बारे में बताते है.

वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस वीडियो में आपको रचना तिवारी का डांस पहली नज़र में पसंद आ जाएगा. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वायरल वीडियो को DANCING स्टार नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है.

इस वायरल वीडियो को अपलोड किए करीब करीब 2 साल पहले अपलोड किए गया है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस वायरल वीडियो में आपको रचना तिवारी जिस गाने पर डांस कर रहे है उस गाने का नाम है लैला मैं लैला है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.