Passion Xtec मार्केट में बहुत डंडार बाइक होने जा रही है लॉन्च। जी हां हीरो अपने ग्राहकों को देने जा रही है 68 के माइलेज वाली स्पोर्ट्स बाइक। मार्केट में इसके लांच होने की खबर से ही मच गया है तहलका। लगातार बढ़ रही इसकी डिमांड।

अगर आप भी हीरो की यह नई मॉडल अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो नीचे इसके दिए गए सभी डिटेल्स को ध्यान से पढ़िए। आज हम आपको इसके दमदार इंजन फीचर्स डिजाइन लुक और कीमत के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं।

Passion Xtec का दमदार इंजन 

अगर हम बात करें इस लाजवाब इंजन की तो इसमें आपको 110 सीसी का शानदार इंजन देखने को मिल जाएगा। इसके साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 9.15ps का मैक्सिमम पावर और 7500rpm का इंजन दिया जा रहा है।

इसके साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 9.79 nm का पिक टॉक जनरेट करने के लिए 5000 rpm की क्षमता दी जा रही है। इस इंजन में आपको 4 मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ-साथ 68kmpl का माइलेज भी दिया जा रहा है। 

Must Read

दमदार फिचर्स से है लैस 

वहीं अगर हम बात करें शानदार मॉडल के फिचर्स की तो इसमें आपको बहुत सारे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इस लाजवाब बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर कंसोल, इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉलर के नाम के साथ फोन कॉल अलर्ट, मिस्ड कॉल और एसएमएस नोटिफिकेशन, बैटरी प्रतिशत, रियल-टाइम माइलेज इंडिकेटर और सर्विस शेड्यूल रिमाइंडर और कम ईंधन इंडिकेटर जैसे शानदार फिचर्स कंपनी की तरफ से दिए जा रहे है। 

कीमत और वेरिएंट्स भी है मौजुद 

आपको बता दे शानदार मॉडल में आपको चार कलर वेरिएंट्स भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसके कलर्स इस प्रकार है की सिल्वर के साथ ब्लैक, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, पोलस्टार ब्लू के साथ ब्लैक, मैट एक्सिस ग्रे में उपलब्ध है।

वही आपको बता दे इस मॉडल को कंपनी में 74590 रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर मार्केट में उतारा है। वहीं अगर इसके डिस्क ब्रेक वाले वेरिएंट की कीमत की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम प्राइस 78990 रुपए है।