नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के भदोही से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल भदोही के एक गांव में रहने वाली 34 वर्षीय शादीशुदा महिला के साथ धोखे से उसके पड़ोसी ने रेप किया जब तक महिला को असलियत पता लगती, तब तक उसकी अस्मत लुट चुकी थी।

आपको बता दे, कि भदोही के गोपीगंज स्थित एक गांव में 34 वर्षीय महिला अपने कमरे में बिस्तर पर अकेली सो रही थी, तभी लाइट के जाने से कमरे में अंधेरा था। अंधेरी रात 2 बजे के करीब उसके बिस्तर पर एक व्यक्ति आया और बगल में सो गया। महिला को लगा कि ये उसका पति है। बिस्तर पर आकर व्यक्ति महिला के साथ गंदी हरकत करने लगेा, जो महिला को नागवार गुजरी, महिला ने उसे जैसे ही अपने से दूर करने की कोशिश कि तो इसके चेहरे पर हल्की से रोशनी पड़ी, जिससे महिला को अभास हो गया. कि उसके पास उसका पति नहीं बल्कि कोई और है। तबतक उस व्यक्ति ने महिला की अस्मत लूट ली थी। महिला ने उसे पकड़ कर चिल्लाना शुरू किया।

घर की बहू की आवाज सुनकर घरवाले जमा हो गए, इस बीच महिला के कमरे में घुस आया पड़ोसी 32 वर्षीय कांचू के दो भाई भी कमरे में आ गए और उन्होंने महिला को ही दोषी ठहराते हुए भला बुरा कहा। महिला ने इस बाबत थाने में शिकायत दर्ज की लेकिन पुलिस वालों ने एफआईआर दर्ज करने की बजाय महिला को डांट-डपटकर भगा दिया।

थक हार कर पीड़ित महिला ने सीजेएम कोर्ट में इस्तगासा दायर कर पुलिस कार्यवाही की फरियाद की। महिला ने कोर्ट से दरख्वास्त की 17 18 जुलाई की दरमियानी रात को अंधेरे का फायदा उठाकर पड़ोस में रहने वाले कांचू ने उसकी समत लूट ली लेकिन पुलिस शिकायत लिखाने की बजाय डांट फटकार कर पीड़िता को ही भगा दिया। कोर्ट के आदेश पर पड़ोसी कांचू और उसके दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस तलाश में जुट गई है।

दूसरी ओर आरोपी कंचू और उसके दोनों भाई रिपोर्ट लिखे जाने की जानकारी मिलते ही गांव से फरार हो गए हैं। कोर्ट का आदेश मिलने के बाद पुलिस लगातार आरोपी कंचू और उसके दोनों भाइयों की तलाश कर रही है।