नई दिल्ली: देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। देश और दुनिया में नायाब करनामा दिखाने वालों को वह हमेशा प्रोत्साहित करते हैं, और युवाओं को हमेशा अपने कमेंट से मोटीवेट करते रहते हैं। आनंद महिंद्रा की सबसे बड़ी खासियत यह है, जब भी उन्हें कुछ नया  अलग सा नजर आता है वे तुरंत उसको रिट्वीट करके तारीफ करते हैं, और कई बार तो वह इनाम में एक से एक लग्जरी कार भी गिफ्ट कर देते हैं। यही वजह है कि आनंद महिंद्रा को जबरदस्त फॉलो किया जाता है, और उनको चाहने वाले लाखों करोड़ों में है।

उद्योगपति आनंद महिंद्रा का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं जेसीबी जिससे कि बड़े से बड़े वजनी सामान को उठाया जाता है लेकिन आनंद महिंद्रा ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें जेसीबी ड्राइवर का कमल देखने को मिलता है। दरअसल जेसीबी ड्राइवर जेसीबी के बकेट से बोतलों के साथ खेलते नजर आ रहा है। आनंद महिंद्रा के इस वीडियो को देखकर आप साफ पता लगा सकते हैं खाली बोतले जेसीबी के सामने जमीन में रखी हुई है ड्राइवर जेसीबी के बकेट से खाली बोतलों के ढक्कन पर दबाव डालता है और किसी परफेक्ट क्रिकेटर की तरह जेसीबी के बकेट से ही उन बोतलों को कैच करता है जिसने भी यह नजारा देखा वह हैरान हो गया।

जेसीबी ड्राइवर द्वारा बोतल से खेले गए इस गेम को जिसने भी देखा वह हैरान रह गया उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने जेसीबी से बोतल को कैच करने का जो वीडियो शेयर किया, वह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर आनंद महिंद्रा ने ड्राइवर की जमकर तारीफ की।

आपको बता दे यह जो वीडियो वायरल हो रहा है वह 4 मार्च को आनंद महिंद्रा ने एक पर शेयर किया था। 4 मार्च से अब तक इस वीडियो को लाखों करोड़ों लोगों ने देख लिया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने लिखा कि, “हर काम के लिए ऐसे हुनर की जरूरत होती है जिन्हें हासिल करने में सालों लग जाते हैं। ये हुनर सिर्फ रोजमर्रा के कामों के लिए जरूरी लग सकते हैं। लेकिन कुछ लोगों में अपने हुनर का इस्तेमाल करके अपने काम को और मजेदार बनाने की काबिलियत होती है।” इस वीडियो को शेयर करने के बाद अब तक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को देखा है और 12 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है जबकि हजारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है।