नई दिल्ली। पाकिस्तान में फरवरी 2024 में होने जा रहे चुनाव के बीच यहां का माहौल किसी दूसरी खबर के आने के बाद चर्चा में बना हुआ है। जिससे पाकिस्तान का इंटरनेट भी ठप हो गया हैं। दावा किया जा रहा है कि भारत का मोस्टवांटेड अपराधी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम न दिनों जिंदगी मौत की लड़ाई से जूझ रहा हैष क्योकि किसी ने जहर दिया है। जिसके बाद उसे कराची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालात नाजुक बताई जा रही है।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने के बाद से चारों ओर हड़कंप मचा हुआ है। पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स के मुताबिक जहर खाने के बाद हालत गंभीर होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हालांकि दाऊद को जहर दिए जाने की बात की पुष्टि किसी रिपोर्ट में नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि जिस अस्पताल में दाऊद को भर्ती कराया गया है वहां कड़ी सुरक्षा के इंतजाम के गए है।  अस्पताल के एक फ्लोर पर सिर्फ दाऊद के एडमिट होने की व्यवस्था की गई है। शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और उनके करीबी परिवार के सदस्यों को ही मंजिल तक पहुंचे है।

पाकिस्तान में इंटरनेट डाउन
पाकिस्तान में दाऊद को जहर देने की खबर अब आग की तरह फैल गई है।  पाकिस्तान में इंटरनेट सर्वर डाउन होने की खबर भी सामने आ रही है. देश के कई बड़े शहर जैसे लाहौर, कराची, इस्लामाबाद में भी सर्वर डाउन है. इसके अलावा एक्स, फेसबुक, इंस्टाग्राम भी नहीं चल रहे है।