NASA Viral Video हाल ही में नासा की तरफ से सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल किया गया जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। जी हां हाल ही में सोशल मीडिया पर नासा ने वायरल किया चांद पर का मिला एक ऐसा वीडियो जिसमें कुत्ता चांद पर खुदाई करता नजर आ रहा है।

इस वीडियो को देखते ही लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे। कुछ लोगों ने वीडियो में सच्चाई बताई तो कुछ नहीं इसे फेक का नाम भी दिया। आईए जानते हैं क्या की इस बात की पूरी सच्चाई।

NASA New Viral Video 

हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा चांद पर खुदाई करने वाले इस कुत्ते का वीडियो लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें इस वीडियो को थोड़े समय पहले TheFigen_ नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था। अब तक इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 19.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर लोगों ने बहुत सारे कॉमेंट्स किया।

Must Read

यह है वीडियो का पूरा सच

सबसे पहले तो आपको बता दे सोशल मीडिया पर या वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने इस वीडियो को फेक बात कर कमेंट्स भी किया जिसके बाद वीडियो पर छानबीन होनी शुरू हुई। इसके बाद सच्चाई का सामना हुआ कि यह वीडियो सच में फेक है इस कंप्यूटर की मदद से एडिट किया गया है।