नई दिल्ली। Tata Car Discount: नवरात्र और दिवाली के आने से पहले बाजार में सेल का लगना शुरू हो गया है जिसमें कई बड़ी दिग्गज कपंनियों अपने समानों पर  बंपर छूट देकर पुराने स्टॉक को खत्म करने में लगी हुई है। इस सेल में फिर चाहे मोबाइल खरीदने की बात हो, या फिर टू व्हीलर, या फिर फोर व्हीलर, पर लग रही सेल में गाड़ियों पर छप्परफाड़ डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है। इन्ही में Tata का नाम भी शामिल है। इस फेस्टिव सीजन में कंपनी Tata की Altroz RACER पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. यदिआप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो जान लें Altroz RACER की खासियत के बारे में..

Tata Car Discount की कीमत और ऑफर

Altroz RACER की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत 9.49 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 10.99 लाख रुपये है और इसमे Altroz RACER के MT Petrol वेरिएंट में मिल रहे डिस्काउंट के बाद आपको ₹15000 का ऑफर दिया जा रहा है. वहीं अगर आप स्पेसिफिक डीलरशिप्स पर 10 हजार तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट ले सकते है।

Altroz RACER का इंजन

Tata Altroz Racer के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 1.2L, 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल यूनिट दिया गया है जो 120bhp पावर और 170 Nm टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Altroz RACER के फीचर्स

Altroz RACER के फीचर्स के बारे मे बात करें तो इसमे अंदर की ओर 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम ,7.0-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जिंग, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, एयर प्यूरीफायर और 6 एयरबैग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।