नई दिल्ली: देश की जानी-मानी कपंनी रेंमड अपने ब्रांडेड कपड़ा और फैशन के प्रोडेक्ट को लेकर जानी जाती है। लेकिन अब इस ब्रांडेड कपंनी के मालिक गौतम सिंघानिया (Gautam Singhania) इन दिनों घरेलू विवाद को लेकर सुर्खियो में बने हुए है। गौतम सिंघानिया पत्नी नवाज मोदी (Nawaz Modi) ने उन पर शारीरिक हिंसा करने के आरोप लगाते हुए अलग रहने कै फैसला किया है। इतना ही नही गौतम सिंघानिया की पत्नी ने एक दिन पहले ही तलाक के एवज में पति की प्रॉपर्टी में 75% की हिस्सेदारी भी मांगी है। पत्नी ने आरोप लगाते हुए बताया है कि गौतम सिंघानियां ने उन पर और उनकी बेटी की बेरहमी से पिटाई की है।

11 हजार करोड़ की है कुल संपत्ति

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौतम सिंघानिया की कुल संपत्ति करीब 11 हजार करोड़ की है. जिसके तहत नवाज मोदी ने अपनी दो बेटियों निहारिका और निसा के लिए 75 फीसदी संपत्ति की डिमांड की है। नवाज मोदी ने आरोप लगाया है कि गौतम सिंघानिया करीब 15 मिनट तक उन्हें और उनकी बेटी को बेरहमी से पीटता रहा है।

32 साल बाद दोनों होंगे अलग

नवाज मोदी का दावा है कि 9 सिंतबर को गौतम सिंघानिया ने जन्मदिन की पार्टी के बाद सुबह 5 बजे उन पर अचानक से हमला किया और मारपीट करने के बाद वहा से गायब हो गया। खबरों की मानें तो 32 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है।

13 नवंबर को गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके जानकारी दी थी जिसमें  कहा कि वो पत्नी से अलग हो रहे हैं. आपको बता दें कि साल 1999 में गौतम सिंघानिया ने नवाज मोदी से शादी की थी। बतौर कपल दोनों 32 साल से एक-दूसरे के साथ रहें।