नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान इन दिनों अपने करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकरकाफी दुखी है। लेकिन इस दुख को अपने दिल में रखते हुए वो वापस बिग बॉस 18 की शूटिंग में लौट आए है। सलमान खान ने शो में कहा कि वो वापस नहीं आना चाहते थे।

रियलिटी शो के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान ने कहा कि वह अपने काम की वजह से शो में होस्ट कर रहे हैं। एक्टर ने कहा कि वह किसी से मिलना भी नहीं चाहते। इस शो में आकर सलमान ने शिल्पा से बात करके अपनी परेशानी बताई। क्योकि शिल्पा शिरोडकर ने अविनाश मिश्रा से परेशान होकर खाना खाना बंद कर दिया था। जब एक्ट्रेस रोनें लगी तो सलमान ने उनसे कहा- कि अगर उनकी बेटी खाने पर गुस्सा जाहिर करे तो वह क्या करेंगी. शिल्पा ने जवाब दिया कि उनका गुस्सा खाने पर नहीं बल्कि अविनाश के रवैये पर था।

इसके बाद सलमान ने शिल्पा से कहा, “कि यहां आकर आपका रिश्ता फीलिंग से नहीं होना चाहिए। सलमान ने कहा, “आज मेरी यही फीलिंग है कि मुझे आज यहां पर नहीं आना था, लेकिन ये एक कमिटमेंट है जिसके चलते मुझे आना पड़ा।  मैं यहां किसी से नहीं मिलना चाहता. यहां तक ​​कि मैं आप लोगों से भी नहीं मिलना चाहता।

अरफीन पर आया गुस्सा

सलमान ने वीकएंड का वार पर कर अपनी भड़ास  अरफीन खान से निकाली। इस दौरान दोनों के बीच कुछ तीखी बहस भी हुई, क्योंकि सलमान ने उन्हें दूसरों की बात सुनने की अहमियत को समझाने की कोशिश की। जब अरफीन बार बार सलमान की बात को काटते नजर आए तब सलमान ने कहा, “यार कसम खुदा की मैं अपनी जिंदगी में क्या-क्या झेल रहा हूं और मुझे आकर इसे संभालना है।”