Aishwarya And Salman Khan Video Viral: ऐश्वर्या और सलमान की एक के बाद एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद सलमान खान का रूप आपने देखा ही नहीं होगा. वैसे भी इन दोनों का अफेयर भी काफी चर्चित है. लोग इनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है.

वैसे भी अभी हाल ही में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक और सेपरेशन की खबर तेज़ है. इसी के बाद एक बाद एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रही है. चलिए आपको इस वीडियो को देखते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. आपको इस वायरल वीडियो में सलमान खान और ऐश्वर्या की ऐसी वीडियो देखने को मिलेगी जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद आप ऐश्वर्या और सलमान खान की आपने ऐसी ट्यूनिंग नहीं देखी होगी.

इस वीडियो में आपको ऐश्वर्या राय निमोड़ा निमोड़ा गाने पर डांस करते हुए नज़र आ रही है. इस वीडियो में उन्होंने ब्लू कलर का एक लहंगा पहना हुआ है. वो इस गाने पर डांस कर रही है और सलमान खान बिना पलक झपकाए उन्हें देख रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को देखते हुए है.