नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में  मामला इस समय काफी तूल पकड़ता नजर आ रहा है जहां बुधनी SDM साहब के पास क्षेत्र की जनता ज्ञापन देने पहुंची थी जिसमें वो लोगों के बीच पाकर ऐसे भड़क गए कि एक बुजुर्ग के साथ ही बदतमीजी कर डाली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शहर की जनता एक युवती के साथ हुआ छेड़छाड़ के मामले को एसडीएम राधेश्याम बघेल के पास आवेदन देने पहुंचे थे। इस दौरान बुधनी एसडीएम से बातचीत के दौरान एक बुजुर्ग जुगल किशोर सिसोदिया ने उनके पीछे खड़े होकर अपनी बात रखने की कोशिश की। जिससे एसडीएम साहब ऐसे तमतमा गए कि उनके साथ बदतमीजी करने पर ऊतारू हो गआ।

MP News: सीहोर में SDM ने बुजुर्ग से की बदसलूकी, Video वायरल होने के बाद फंसे अफसर

SDM की बदतमीजी का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ज्ञापन देने आई जनता, जब एसडीएम से बात कर रही थी। तभी एसडीएम के तेवर कुछ उखड़े हुए लग रहे थे। इसी दौरान उनके पीछे खड़े बुजुर्ग ने जब अपनी बात रखी तो उन्हें चिल्लाते हुए बोलते हैं कि, “इधर हट, तुझे मेरे पीछे किसने खड़ा होने दिया।” इस पर वहां पहुंची जनता एसडीएम साहब पर उखड़ पड़ी और तमीज से बात करने को कहा। जिस पर एसडीएम साहब कहते नजर आए कि, “मेरे पीछे खड़े होने का इन्हें कोई अधिकार नहीं”, इसके बाद कहते नजर आए कि “बातचीत करने आए हो या गुंडागिरी करनेआये हो?” जब लोगों ने एसडीएम से कहा कि हमारे सबसे वरिष्ठ व्यक्ति हैं तो एसडीएम ने झल्लाते हुए कहा-कि ये आपके वरिष्ठ होंगे मेरे नहीं हैं। बुधनी एसडीएम के इस अभद्र व्यवहार को देखते हुए जनता बेहद आक्रोशित है और अब उन्हें उनके पद से हटाने की मांग भी कर रही है।