नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार बैटर शुभमन गिल अपने खेल से कही ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं। क्योकि उनके रोमांस के चर्चे हमेशा किसी ना किसी एक्ट्रेस से जुड़ते नजर आते है। अभी हाल ही में उनका नाम सारा तेदुंलकर के साथ जोड़ा जा रहा था। अब इसके बीच उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ भी जोड़ा जा रहा है।

अभी हाल ही में बल्लेबाज गिल ने सोशल मीडिया पर अनन्या की एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद अनन्या ने भी एक फोटो शेयर करके यूजर्स के दिलों में सवाल पैदार करने का काम कर दिया।

इस तरह से शेयर हो रही तस्वीरों को देखते हुए फैंस अटकले लगा रहे है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हो सकी थी, लेकिन अब खुद अनन्या पांडे ने इन सावलों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस अनन्या से उनकी डेटिंग को लेकर सवाल पूछा गया, जिसे पूछा गयाथा कि जिस तरह से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी एक एड शूट के दौरान मिले थे और फिर दोनों ने शादी कर ली।

दरअसल अनन्या ने भी शुभमन गिल के साथ एक एड शूट किया था, जिसको लेकर लोग इस तरह के सवाल खड़े करते हुए दोनो का नाम एक दूसरे से जोड़ रहे हैं। अनन्या पांडे ने जवाब में कहा कि मेरे और शुभमन गिल के बीच ऐसा कुछ नहीं है. हमने सिर्फ एड शूट किया था। इसके अलावा हमारे रास्ते अलग लग है। अनन्या की इस बात से साफ हो गया वो और शुभमन एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं.

शुभमन गिल का इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है नाम

शुभमन गिल ऐसे रोमाटिक खिलाड़ी है जिन्होने कई एक्ट्रेस के दिलों में जगह बनाई है। इसके पहले उनका नाम टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित के साथ भी चर्चा में आया था।  हालांकि बाद में मामले को बढ़ता देख खुद एक्ट्रेस ने इन अफवाहों पर पूरी तरह से ब्रेक लगा दिया था। इसके अलावा वो बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी चर्चा में बने रहे है. हालांकि गिल और सारा अली खान के रिश्ते की पुष्टि नहीं हो सकी है।