नई दिल्ली:  आखों से आसूं किस बात पर झलक जाएं इसका अभास हमें नही हो पाता। किसी भी पल की खुशी का मौका हो, या दुख का दोनों ही अवसर पर आंखों से छलक पड़ते हैं। ऐसा ही एक खास पल का  वीडियो इन दोनों  तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमें एक भाई बहन से बात करने के बाद फूटफूटकर रोने लग जाता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है बहन और भाई वीडियो कॉल करते हैं जिसमें भाई फूट फूट कर रोने लगता है।

आपको बता दे यह वायरल वीडियो में एक बहन अपने भाई को वीडियो कॉल करती है वीडियो कॉल के दौरान बहन अपने भाई को ऐसी खबर सुनाती है जिसे सुनकर उसका भाई खुशी के मारे अपने आंसुओं को कंट्रोल नहीं कर पता है, और सिसक सिसक कर रोने लगता है।

इस वीडियो को देखकर आप भी हैरानी में पढ़ सकते हैं। दर्शन ऐसी क्या खबर हो सकती है जिसे सुनकर भाई खुशी से छल पड़ता है और खुशी के मारे उसकी आंखें नम हो जाती है। दरअसल बहन अपने भाई को वीडियो कॉल कर जानकारी देती है कि वह जल्द ही मां बनने वाली है और उसका भाई मामा बनने वाला है।

इस परिवार में लंबे समय से छोटे बच्चों का इंतजार हो रहा था और जैसे ही भाई को मां बनने की खुशी मिली वह खुशी से झूम उठता है और खुशी के आंसू नहीं रोक पाता है, और सिसक सिसक कर छोटे बच्चों की तरह रोने लगता है। जिसने भी इस वीडियो को दिखा उसकी भी आंखें नम हो गई।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने वाले तरह-तरह की प्रक्रिया दे रहे हैं। लोक कमेंट में अपने-अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा मैं भी जब पहली बार चाचा बन तो मेरी भी खुशी से मेरी भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा लेकिन जब अपने भतीजे को गोद में उठाया तो मैं भी खुशी के आंसू नहीं रोक पाया।