नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों हरियाणवी गाने पर डांस के वीडियो काफी वायरल हो रहे है जिसमें लड़के लड़कियां इन गानों पर डांस रील्स बनाकर चर्चित हो रहे है। जिसके बीच भाभियां भी घंघूट की आड़ पर डांस करने में कोई कसर नही छोड़ रही है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है जिसमें एक भाभी घर की छत पर जाकर ‘तू जोबन मै भरपूर…’, गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

भाभी के देसी अंदाज के डांस वीडियो को देख लोग उनकी तारीफों के पूल बांधे नजर आ रहे है। इस वीडियो में गाने के साथ उनके हर एक स्टेप्स काबिलेतारीफ है।  लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। भाभी के इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 13 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। भाभी का यह डांस वीडियो यूट्यूब चैनल (KNJ Beats Dance) पर शेयर किया गया है।वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, भाभी के डांस मूव्स के लोग दीवाने बन गए हैं।

जोबन मै भरपूर | Dance Video 2023 | New Haryanvi Songs Haryanvi 2023 - Joban Me Bharpoor | Dance Song

वीडियो देख मचला फैंस का दिल

वीडियो में देखा जा सकता है कि हरियाणवी गाने पर भाभी डीजे पर डांस कर रही हैं. पीली साड़ी पहनकर भाभी ने जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही हैं, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। भाभी सिर पर घूंघट ओढ़े ‘तू जोबन मै भरपूर…’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है। बता दें कि इस गाने के साथ उनके डांस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहें है। और इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आप भी देखें भाभी का ये शानदार डांस वीडियो.