नई दिल्ली। Snake in Train। सोसल मीडिया पर इस समय ट्रेन के अंदर हो रही गतिविधियों के वीडियो काफी वायरल हो रहे है। कभी किसी एक्सप्रेस ट्रेन की वर्थ की छत बारिश के पानी से टपकती नजर आती है तो कभी इन ट्रनों में मिलने वाले खाने में मेढ़क और इंसान की कटी उंगली देखने को मिलती है। लेकिन इस समय सामने आया यह मामला रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

दरअसल मध्य प्रदेश के जबलपुर से मुंबई जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन में तब हड़कपं मच गया जब यात्रियों की सीट के नीचे से अचानक सांप की एंट्री हो गई। जैसे ही यात्रियों ने सांप को ऊपर की ओर जाते देखा, सभी दहशत से अपनी सीट छोड़ इधर-उधर भागने लगे। तभी किसी यात्री ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया।  जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

Madhya Pradesh News: Mumbai रवाना होने से पहले गरीब रथ Train में निकला सांप, गिरते-पड़ते भागे यात्री

ट्रेन कोच में घुसा पांच फीट लंबा सांप

जानकारी के मुताबिक, जिस समय ट्रेन कसारा रेलवे स्टेशन पर थी। तभी यात्रियों की नजर करीब 5 फीट लंबा सांप पर पड़ी, जो कोच नंबर G17 में साइड बर्थ से बाहर निकल रहा था। सांप कोच में सीट के नीचे छिपा हुआ था।सांप के निकलने की जानकारी तुरंत ट्रेन स्टाफ को दी गई। जिसके तुंरत बाद ट्रेन स्टाफ ने तत्परता के साथ कार्रवाई की। यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। भारतीय रेलवे ने इस घटना पर संज्ञान लिया और इस कोच को ट्रेन से अलग कर दिया।