मध्यप्रदेश के धार के धाममोद थाने इलाके से एक गाँव से बहुत ही बड़ी घटना सामने आ रही है अगर आप घटना सुन लेगे तो आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल बात यह है ससुराल वाले ख़ुशी ख़ुशी विदा करके बहु को अपन घर ले आये। लेकिन मामला यह हुआ है की ससुराल आने के दो दिन बाद ही दुल्हन ने एक बच्ची को जन्म दिया। शादी के दो दिन के बाद ही दुल्हन कैसे बच्ची को जन्म दे सकती है। इससे पुरे ससुराल में मानो हडकंप मच गया। आइये अब जानते है की क्या पूरा मामला क्या है।

शादी के दिन बाद ही दुल्हन बनी माँ

दरअसल यह पूरा मामला धामनोद के कछवानिया गाँव का है। यहाँ के रहनी वाली एक युवती की शादी पिछले 20 मई के दिन जहांगीरपुरा के रहने वाले एक युवक से हुई थी। शादी ख़ुशी ख़ुशी हुई और ससुराल वाले नाच गाने के साथ युवती को अपने घर ले गए। लेकिन शादी के दो दिन बाद ही युवती के पेट में पीड़ा शुरू हुई जब युवती को पास के चिकित्सालय में ले जाया गया तब वहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया, जिसे देखकर ससुराल वाले भी दंग रह गए।

प्रेमी ने दिया युवती का धोखा

यह पूरा मामला सामने आ जाने के बाद युवती ने यह सारी बाते खुलकर बताई युवती ने बताया की आज से दो साल पहले वह अपने बड़ी पापा के पोते की शादी में शामिल हुई थी। तब वहां उसकी मुलाकात सराय का रहने वाला सुनील बघेल के साथ हुई थी। तब उन दोनों ने एक दुसरे को अपने फोन नंबर दिए थे। इसके बाद बात हुआ करती और नौ महीने पहले सुनील ने शादी का लालच देकर खेत में जाकर सुनील ने युवती को पर दुष्कर्म किया था।

लेकिन लोक लाज के डर की वजह से युवती ने इस बात को किसी को नही बताया। दुष्कर्म करने के बाद युवती गर्भवती हो गई थी। गर्भवती हो जाने के बाद युवती ने इस बारे में सुनील को बताया लेकिन सुनील ने उसके साथ शादी नही करने की बजाय और दो चार बार दुष्कर्म किया और जानने मिला की सुनील पहले से ही शादीशुदा है। इसके बाद परिवार वालो ने बदनामी के डर से युवती की जल्दी जल्दी शादी करवा दी। लेकिन युवती की शिकायत पर अब पुलिस ने सुनील के खिलाफ मामल दर्ज कर लिया है।