girl lover in a box
girl lover in a box

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे ऐसे वीडियो देखने को मिलते है जिसमें कुछ हैरान करने वाले होते है तो कुछ दिल को दहला देने वाले होते है। अब इसके बीच प्रेमी जोड़ें का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

वायरल हो रहे वीडोय में एक कपल परिवार से छुपकर घर में रोमांस कर रहा था। जब दोनों एकांत में समय बिता रहे थे तभी लड़की की मां को इसकी भनक लग जाती है ओर वो दरवाजा खटखटाने लगती है। स्थिति को बिगड़ता देख लड़की अपने प्रेमी को छिपाने के लिए यहां वहा देखती है इसके बाद वो पास में रखे एक बड़े लोहे के बक्से के कपड़े निकालकर अपने प्रेमी को उसमें छिपा देती है।

https://twitter.com/Viralvibes07/status/1846777359468200155

जब मां कमरे में आती है तो कपड़ों के इस तरह से बिखरा हुआ देखकर मां को शंका होने लगती है। जब वो अपनी बेटी से सवाल पूछती है को बात को टलने क की कोशिश करती है। जिससे मां का शक सच्चाई में बदल जाता है। और वो परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाकर बक्सा खोलने को कहती है। पहले तो लड़की इसका विरोध करती है, लेकिन मां की जिद के चलते वो जैसे ही बक्सा खोलती है, युवती का प्रेमी उसमें लेटा मिलता है। जिसे देखकर घरवाले चौंक जाते हैं।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे अबतक 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।