नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आये दिन कई तरह के रोमांचक वीडियो देखने के मिलते है। जो मजेदार होने के साथ दिल को खुश कर देते है। लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते है जिन्हें देखकर लोग हैरान रह जाते है। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वीडियो हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जायेंगे। वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लड़कियों की घमासान जंग देखी जा सकती है।। जो एक दूसरे के साथ बाल पकड़कर बुरी तरह से मारपीट करते देखी जा रही है।

ये वीडियो कार पार्किंग का है। जहां आपस में लड़ती ये लड़कियां अच्छे अच्छे पहलवानों को भी मात दे रही है। जिन्हें कोई दूसरा भी काबू नही कर पा रहा है। आसपास मौजूद लोग भी इन लड़कियों की लड़ाई को शांत नही करा पा रहे है। सभी में ऐसा गुस्सा है कि एक दूसरे के बालों को पकड़ मारपीट लात घूसे का बरसात करते नजर आ रही हैं।

https://twitter.com/VideosIrish/status/1722357421035651135

इन लड़कियों की लड़ी को देखकर लग रहा है कि ये अपने व्यवहार से किसी की जीन भी ले सकती है। इन्होंने अपना आपा ही खो दिया है।  लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को प्लेटफॉर्म एक्स पर @VideosIrish नाम के शेयर किया गया है।

वीडियो के शुरुआत में दो लड़कियों को झगड़ा करते हुए देखे जा सकता है। पहले दोनों एक दूसरे के ऊपर चढ़ जाती हैं फिरऔर बाल पकड़कर खींचती हैं। वीडियो में देख सकते हैं तभी एक लड़की जख्मी होकर जमीन पर गिर जाती है। उस जख्मी लड़की को दूसरी लड़की उसे और अदिक मारती है। उसके चेहरे पर अपने लात से बुरी तरह से मारती हुई नजर आ रही है।
लड़कियों के बीच दांव पेच की जगं देख लपास खड़े लोग भी विचलित हो रहे है। पास खड़ो लोगों में कुछ बचाने का प्रयास भी कर रहे है तो कुछ इस घटना के वीडियो की रिकॉर्डिंग भी कर रहे हैं। वायरल हो रहा ये वीडियो किस जगह का है, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ रही हैं। लेकिन, वीडियो के बैकग्राउंड में लोगों को अंग्रेजी में बात करते हुए सुना जा सकता है।