Royal Enfield Classic 350 Bobber: Royal Enfield की बाइक बहुत ही दमदार होती है. ऐसे में इस बाइक की एक बाइक बहुत ही आपको दमदार करने वाली है. इस बाइक का नाम Royal Enfield Classic 350 Bobber होने वाली है. इस में दिए गए फीचर्स और इस में दिए गया इंजन सब कुछ आपको पसंद आ जाएगा. चलिए आपको इस के बारे में डिटेल में बताते है.

मिलने वाले फीचर्स

अब बात करते है इस बाइक में दिए जाने वाले फीचर्स की. बात अगर इस Royal Enfield Classic 350 Bobber में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस में फीचर्स सबसे अलग और दमदार मिलने वाला है. बात अगर इस में दिए जाने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जाने वाला है.

यही नहीं आपको इस धाकड़ सी बाईक में अलॉय व्हील्स या स्पोक व्हील्स दिए जाने वाला है. इन सब के साथ ही साथ आपको इस Royal Enfield Classic 350 Bobber बाइक में सिंगल चैनल एबीएस, बीएस6 फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम और ट्रिन रियर शॉक्स जैसे एक से बढ़कर फीचर्स दिए गए है.

इंजन और माइलेज

अब आते है इंजन पर. बात अगर इस Royal Enfield Classic 350 Bobber में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको इस बाइक में 349cc का इंजन दिया जाने वाला है. आपको इस बाइक में दिया गया इंजन 6100rpm पर 20.2bhp की पावर और 4500 rpm पर 27nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

अब तो आप इतना समझ ही गए होंगे की इस बाइक में दिया गया इंजन निराश नही करेगा तो फिर माइलेज कैसे निराश करेगा. ऐसे में ये बाइक 35 से 40 kmpl तक का माइलेज मिल पाने में सक्षम है. ऐसे में ये बाइक ना तो आपको राइडिंग में निरास करने वाली है और ना ही माइलेज की.

कीमत

अब आते है कीमत पर. बात अगर इस Royal Enfield Classic 350 Bobber की कीमत की करें तो फिलहाल इस के बारे में कुछ कहा नहीं जा रहा है. ऐसे एमी अनुमान लगाया जा रहा है की इस बाइक की कीमत 1.90 लाख रुपये से 2.20 लाख रुपये के करीब हो सकती है.