आपने स्टेज पर नाच गाना तो बहुत देखा होगा लेकिन इन दिनों एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसे जान आप भी दंग रह जाएगे। दरअसल यह पूरा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है जहाँ पर एक 73 वर्षीय बुजुर्ग की स्टेज पर नाचते नाचते मौत हो गई और वहां ,मौजूद लोगो को लगा की यह इंसान परफोर्म कर रहा है। जिस व्यक्ति मौत हुई उनका नाम बलवीर सिंह छाबड़ा बताया जा रहा है। एक योग केंद्र में कार्यक्रम रखा गया था जहाँ पर देश भक्ति कार्यक्रम था मौत होने वाले व्यक्ति नाचते नाचते स्टेज पर गिर पड़े उनके हाथ में तिरंगा भी था लेकिन अनजान लोग मौत को नाच गाने का हिस्सा समझ बैठे।

स्टेज पर नाचते समय शख्स की मौत

स्टेज शो के दौरान बलबीर सिंह नाचते नाचते ही स्टेज पर गिर पड़े। वहां मौजूद लोगो को लगा की वह परफोर्म कर रहे है। लेकिन कुछ समय बाद पता चला तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया गया जहाँ पर डोक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया। डॉक्टर का कहना है की कार्डियक अरेस्ट के कारण उनकी मौत हुई है। लेकिन मौत की सही वजह बॉडी का पोस्टमार्टम करने के बाद पता चलेगी। ऐसा माना जा रहा है की बलबीर सिंह ने ओना अंगदान फॉर्म भी भर रखा था ताकि उनकी मृत्यु के बाद उनके अंग को दान किया जा सके।

देश भक्ति गाने पर डांस कर रहे थे

बलबीर सिंह देश भक्ति गाना माँ तुझे सलाम गाने पर तिरंगा लेकर नाच रहे थे इनके नाच से वहां से मौजूद लोग खूब तालियाँ बजाते हुए नाच का आनंद ले रहे थे। लेकिन कार्डियक अरेस्ट की वजह से वह स्टेज पर ही गिर पड़े फिर अस्पताल ले जाया गया तब तक काफी देर हो चुकी थी जहाँ डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया था।

कार्डियक अरेस्ट होने की शंका

डॉक्टर को उनकी मौत से कार्डियक अरेस्ट ही लग रहा है लेकिन सटीक जानकारी के लिए डॉक्टर ने कहा की पीएम के बाद ही पता चलेगा। जब पीएम हो जायेगा इसके बाद इनकी मौत का सही कारण सामने आ सकता है।