सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है, और इस शो की शुरुआत 18 अक्टूबर से होने की संभावना बताई जा रही है। इस बार के शो के बारे में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। इस शो में कुछ दिलचस्प कंटेस्टेंट्स शामिल होंगे, जिनमें टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम और धीरज कपूर के साथ आम आदमी पार्टी की लीडर चाहत पांडे भी नजर आ सकती हैं।

चाहत पांडे, जो कई लोकप्रिय टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं, ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में ‘पवित्र बंधन’ से की थी। उन्होंने ‘द्वारकाधीश’, ‘तेनालीराम’ और ‘राधा कृष्ण’ जैसे शो में भी अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरा है। इस समय वह ‘नथ कृष्ण और गौरी की कहानी’ में दिखाई दे रही हैं।

राजनीति में भी खेल चुकी हैं पारी

राजनीति में भी अपनी किस्‍मत आजमा चुकीं चाहत, आम आदमी पार्टी के टिकट पर मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में दमोह सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं, हालांकि उन्हें उस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था। चाहत पांडे का जन्म मध्य प्रदेश के दमोह के चंडी चोपड़ा गांव में हुआ, जहां उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा हासिल की।

परिवार विवाद के कारण जेल भी जा चुकी

चाहत की कहानी में एक मोड़ तब आया जब वह 2020 में पारिवारिक विवाद के कारण जेल गईं। उन पर आरोप लगा था कि उन्होंने अपने मामा के घर में तोड़फोड़ की थी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया।

अब, बिग बॉस 18 में अपनी भागीदारी के साथ, चाहत पांडे एक बार फिर सुर्खियों में हैं। क्या वह इस शो में अपनी अदाकारी और राजनीतिक अनुभव का सही इस्तेमाल कर पाएंगी? शो के शुरू होने का इंतजार है!