नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी से जुड़े मेसेज अक्सर वायरल होते रहते है। जिसमें लोग अपनी मन की बातों को लिखकर उन्हें प्रोत्साहित भी करते रहते है। मोदी भी जनता के बताई सीख पर अमल बी करते हैय़ लेकिन इन दिनों मोदी के नाम की लिखी एक इमोशनल चिट्ठी जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल दो जुड़वा बहनों ने मोदी से गुहार लगाते हुए अपने माता पिता के नजदीक रहने की बात की है। क्योकि दोनों बच्ची के माता-पिता सरकारी कर्मचारी है और नौकरी की वजह से वे सभी लोग एक दूसरे से दूर रहते हैं जिससे दोनो बच्चियों को की तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें अपने माता-पिता की बहुत याद आती है, इसलिए उन्होंने प्रधानमंत्री को अपने मन की बात लिखकर दोनों के ट्रांसफर जयपुर कराने को लेकर गुहार लगाई है।

परिवार में उनके पिता चौहटन में और माता बालोतरा में पोस्‍टेड हैं और दोनों बहने बांदीकुई में अपने चाचा-चाची के पास रहकर पढ़ाई कर रही हैं।

बच्चों के द्वारा लिखा यह पत्र वायरल 25 फरवरी के दिन का है, जिसे पढ़कर हर कोई भावुक हो रहा है। इस चिट्ठी में दोनों बहनों ने ड्राइंग बनाकर अपने इमोशन को जाहिर करते हुए बताया है कि उनकी फेमिली कैसे हम सबसे दूर-दूर रह रही है।