नई दिल्ली: अभी तक सोशल मीडिया पर आपने लव जिहाद नाम पर मुस्लिम लोगों के गंदे कारनामें देखें होगे। इतना ही नही ये लोग इतने ओछेपन सी भी गिर चुके ही देवीदेवताओं के मूर्ति के सामने पेशाब करना या खाने-पीने की चीजों में थूकने जैसी हरकत करने में भी नही चूक रहे है। लेकिन इसके बीच सामने आए एक मामले ने तो हर किसी को हिला कर रख दिया है।

उत्तर प्रदेश के बागपत से आया यह मामला काफी हैरान कर देने वाला है। जिसमें स्वास्थ्य विभाग के डिप्टी सीएमओ उनके परिवार के लोगों को जान से मारने की साजिश रची गई है। उन्हें रास्ते से हटाने के लिए संविदा कर्मी टेक्नीशियन ने उनके खाने में टीबी मरीजों का सैंपल खिलाकर मारने की साजिश रची है। उन लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है।

बागपत में स्थित डिप्टी सीएमओ कार्यालय में कार्यरत अजय शर्मा और कार्यलय के बाकी स्टाफ के साथ डिप्टी सीएमओ यशवीर सिंह बागपत थाने में शिकायत देते हुए हॉस्पिटल में कार्यरत दो संविदा टेक्नीशियन पर आरोप लगाया है कि इन लोगों ने डिप्टी सीएमओ के परिवार ले खाने में टीबी मरीजों के रखे हुए सैम्पल को मिला कर खिलाया और जान लेने की कोशिश की है।

बागपत के डिप्टी सीएमओ ने शिकायती पत्र के साथ-साथ एक ऑडियो क्लिप भी पुलिस को सौपा है। डिप्टी सीएमओ यशवीर सिंह ने दोनों कर्मियों पर जान से मारने के प्रयास का भी आरोप लगाया है। डिप्टी सीएमओ यशवीर सिंह ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।