नई दिल्ली:महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के मंत्रालय के कार्यालय में हुई तोड़ फोड़ का मामला आते ही चारो ओर सनसनी फैल गई है। गुरुवार शाम को हुई इस घटना ने सुरक्षा को लेकर सवाल भी खड़े किए है। जिसमे एक महिला बिना की जांच पड़ताल के फडणवीस के मंत्रालय के कार्यालय का बाहर आकर तोड़फोड़ कर जाती है। और किसी को इसकी भनक भी नही लग पाती है।

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस इस घटना को सजग हो चुकी है। और  मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि जो महिला ने मंत्रालय के कार्यालय में तोड़फोड़ की है। उस आरोपी महिला की पहचान नही हो पाई है।

बताया जा रहा है कि महिला किसी बात को लेकर काफी नराज थी जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया है। जब तक पुलिस महिला की पहचान करने के साथ पूरी पूछताछ नहीं कर लेती, तब तक इस घटना के पीछे की असली वजह का खुलासा नही हो पाएगा।

कर्यालय के बाहर लगे एक सीसीटीवी फुटेज से इस घटना का मामला सामने आया है. इस वीडियो में महिला देवेंद्र फडणवीस की नेम प्लेट को गिराती है। इसके बाद वो पास में रखे गमलों को भी उठा उठाकर फेकना शुरू कर देती है। मंत्रालय के जिस दफ्तर के सामने यह घटना हुई है वह छठे फ्लोर पर है.

अब ऐसे में मंत्रालय की इमारत में हुई घटना के बाद से सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। और कहा जा रहा है कि आखिर ये महिला इस इमारत में किस गेट से दाखिल हुई, और किस गेट से किसी रोकटोक के निकलकर चली गई। बता दें कि देवेंद्र फडणवीस राज्य के उपमुख्यमंत्री होने के साथ-साथ सूबे के गृहमंत्री भी हैं।