नई दिल्ली। भारत का भगोड़ा जाकिर नाइक इन दिनों पाकिस्तान की शरण में रहकर विवादित बयानबाजी से बाज नही आ रहे है। जिसके बीच एक बार फिर से उसके महिलाओं के प्रति नफरती बोल सुनने को मिल रहे है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अभी हाल ही में पाकिस्तान के एक टीवी चैनल में इंटरव्यू देन के दौरान जाकिर नाइक कहा कि टीवी स्क्रीन पर किसी महिला एंकर को देखने के बाद किसी पुरुष के मन में की हलचल ना हो, तो वह मानसिक रूप से बीमार है।

इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक इस गंदे बयान को लेकर फिर से चर्चा में आ गए हैं। धर्मगुरु जाकिर ने कहा कि महिलाओं को टीवी स्क्रीन पर दिखना हराम है।  उन्होंने टीवी चैनल में दिए इंटरव्यू में कहा, ‘अगर टीवी पर कोई महिला एंकर टीवी पर 20 मिनट तक दिखाई देतीं हैं। और उसे देखने को बाद पुरुष के मन में की हलचल नही होती है तो ऐसा व्यक्ति मानसिक रुप से बीमार है उसे डॉक्टर के पास जाने की जरूरत है।

इतना ही नहीं, जाकिर कै एक और विवादित बायान वायरल हो रहा है जिसमें. एक कार्यक्रम में उन्होनें 10वीं क्लास की छात्रा के सवाल पर ऐसा जवाब दिया कि वो बुरी तरह से फस चुके है। बच्ची ने जाकिर नाइक से पूछा कि मर्दों को 4 शादी की अनुमति क्यों होती है। इसपर उन्होंने जवाब दिया- यह महिलाओं की सुरक्षा के लिए है, क्योंकि बिना शादी की लड़कियों को लोग गलत नजर से देखते हैं।

जाकिर नाइक के दोनों बयान के वायरल होने के बाद से पाकिस्तान के महिलाओं में गुस्सा उबाल मार रहा है। लड़कियों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया है. पाकिस्तान में उनकी थूथू हो रही है। लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।