Rajasthan Nurse Raped: आज कल लड़कियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है. अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा. दरअसल ये मामला राजस्थान के चूरू का है. आपको जानकर हैरानी होगी की चूरू के सुजानगढ़ में एक शख्स ने अपनी सारी हदें पार करते हुए एक नर्स का Ra.pe किया है.

लेकिन राजस्थान पुलिस ने आख़िरकार इस शख्श को दबोच लिया है. पुलिस ने गिरफ्त में लेकर जब आरोपी से पूछताछ की तो उसकी बातें सुन सब लोग हैरान रह गए. चलिए आपको बताते है की आख़िरकार आरोपी के क्या बयान थे.

क्यों किया था रेप

आपकी जानकरी के लिए बता दे दरअसल पुलिस ने जब इस बारे में आरोपी से पूछताछ की. पूछताछ में उस आरोपी ने बताया की उसक नाम पिंटू कड़वा है और वो नौवीं कक्षा से ही किक्रेट खेलता है. यही नहीं आरोपी सुजानगढ़, लाडनूं, सालासर, छापर, बीदासर सहित गांवों में क्रिकेट ट्रॉफी भी खेला है.

यही नहीं पूछताछ में आरोपी ने खुद इस बात को बताया है कि क्रिकेट खेलने के दौरान नर्स उसकी तरफ देख कर एक बार मुस्कुराकर थी. इसके बाद ही आरोपी ने उसे कॉल किया था लेकिन लड़की ने फ़ोन नहीं उठाया. इसी के बाद देर रात को आरोपी ने बताया की सबसे पहले उसने बीयर पीया और इसे पिने के बाद दीवार फांदकर क्वार्टर में घुस गया इस घिनोने काम को अंजाम दिया.

पुलिस ने किया कमाल

दरअसल इस पुरे मामले में सबसे अच्छा काम राजस्थान पुलिस ने किया. आरोपी चिंटू को दबोच लिया. आरोपी को पकड़ने के मामले में थाना अधिकारी सुखराम चोटिया , एएसआई तन सुखराम नेण, एचसी राजू सिंह ,सिपाही दोलाराम, प्रेमाराम, यशपाल, मेघाराम, धनाराम , डीएसटी उप निरीक्षक वीरेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल भागीरथ राम साइबर शाखा और तनसुख राम एएसआई की सबसे बड़ी भूमिका रही जिसके वजह से आरोपी बहुत जल्द पकड़ा गया.