नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर मंत्रियो के कारनामों की खबरे तो रोज ही सुनने को मिलती है। लेकिन उसके कही ज्यादा उनके बेटों की खबरे ज्यादा सुनने को मिलती है। जिसमें कोई किसी केस में फंसते नजर आते है। तो कोई पैसों को घोलमाल करते पकड़े जाते है। लेकिन इस समय  राजस्थान में भाजपा-कांग्रेस के नेताओं के बेटों की मौज-मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो रील बनाने के लिए यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि एक खुली जीप में चार युवक बैठे दिखाई पड़ रहे है। और उनके पीछे राजस्थान पुलिस की एक गाड़ी उनके एस्कॉर्ट करती हुई नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि मौज मस्ती करने वाले इन युवकों में एक उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा का बेटा है और दूसरा युवक भजनलाल शर्मा के विरोध में खड़े कांग्रेस के नेता पुष्पेन्द्र भारद्वाज का बेटा है।

दरअसल, राजस्थान के इन दो दिगगज  नेताओं (उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा और कांग्रेस नेता पुष्पेन्द्र भारद्वाज) के बेटों का वीडियो सामने आते ही लोग इस पर जमकर विरोध कर रहे है। जिसमें आप देख सकते ही को मंत्रियों के यह रइसजादे किस तरह से पुलिस के सामने यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे। वहीं इस वीडियो में जयपुर पुलिस की गाड़ी रील बनाने वाले युवको को एस्कॉर्ट भी कर रही है।

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

इस वीडियो के सामने आने के बाद से राजस्थान पुलिस को लेकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स राजस्थान पुलिस की जमकर क्लास लगा रहे हैं।