राजस्थान की राजधानी जयपुर में जब जल्दी ही बुलडोजर चलेंगे और अतिक्रमण वाले स्थानों पर कार्रवाई की जायेगी। आपको बता दें की जयपुर में कई स्थानों पर अतिक्रमण की समस्या सामने आई है। इस समस्या से निपटने के लिए रिटेज नगर निगम आयुक्त अभिषेक सुराणा ने बीते मंगलवार को उपायुक्तों के साथ में मीटिंग की है। इस बैठक में उन्होंने सभी जोन उपायुक्तों से तीन दिन में अतिक्रमण पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस मीटिंग के दौरान सुराणा ने सबसे पहले परकोटा क्षेत्र में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

सुराणा ने मीटिंग के दौरान कहा की तीन दिन बाद में फिर से मीटिंग होगी तथा उस बैठक में सभी जोन उपायुक्त सूची लेकर आएंगे, जिससे यह पता लगेगा की कितने स्थानों पर कार्रवाई की गई तथा कितने स्थानों को चिन्हित किया गया है।

जर्जर भवनों पर भी होगी कार्रवाई

मीटिंग के दौरान आयुक्त ने कहा की परकोटा क्षेत्र में बहुत से जर्जर मकान हैं। इनको कई नोटिस भी जारी किये गए हैं तथा इस स्थान पर कई हादसे भी हो चुके हैं। इस स्थिति में जर्जर मकानों पर कार्रवाई शुरू की जाए। उन्होंने कहा की दो दिनों में मकानों को चिन्हित करें तथा उसके बाद में निगम अपने संसाधनों से इन मकानों को ढहायेगा।