Asia Cup Updates 31 अगस्त से लगातार चल रहे एशिया कप के सभी टीमों के प्रदर्शन बहुत अच्छे रहे हैं। टीम इंडिया शुरू से ही विजय रथ पर सवार थी। पर हाल ही में हुए भारत और बांग्लादेश के मैच में टीम इंडिया ने इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं दिया और बांग्लादेश विजय रही।

हालांकि मैच में टीम इंडिया की गेंदबाजी बहुत अच्छी थी पर थोड़ा फर्क बल्लेबाजी पर पड़ा। शुभम गिल ने अपना बहुत ही अच्छा प्रदर्शन दिया और शतक भी ठोका लेकिन उसके बाद भी युवराज सिंह ने उन्हें अच्छी डाट लगाई। आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों युवराज ने उन्हें ऐसी खरी खोटी बातें कहीं।

वनडे में सबसे अधिक सेंचुरी का बना रिकॉर्ड Asia Cup Updates

हाल ही में बांग्लादेश और भारत के बीच हुए मैच में शुभम गिल ने अपना बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन देकर शतक बनाया। आपको बता दें इसी शतक के साथ शुभम गिलने अपने नाम एक नया रिकॉर्ड खड़ा कर लिया है। जी हां वनडे ओडीआई में सबसे अधिक सेंचुरी बनाने वाले इकलौते प्लेयर बने शुभम गिल। हाल ही में हुए भारत-पाकिस्तान के मैच में किसी भी बल्लेबाज का प्रदर्शन ईतना खास नहीं था पर उस मैच में भी शुभम गिल ने शतक लगाकर यह साबित किया कि अगर वह पिच पर खड़े हैं तो भारत के पास आस है।

Must Read

इंस्टाग्राम के कमेंट्स पर हुई बातचीत

बीते दिनों भारत और बांग्लादेश के बीच हुए शानदार क्रिकेट मैच में शुभम गिल का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा। उन्होंने कुल 123 रन बनाए पर फिर वह आउट हो गए। आउट होने के बाद पवेलियन लौट कर शुभम गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट अपलोड की जिसमें उन्होंने कहा: “आज काफी नहीं लेकिन फाइनल के लिए सब सेट है।” 

इसके बाद कमेंट्स में उनकी इस बात का जवाब देते हुए युवराज सिंह ने उन्हें दोबारा रिप्लाई किया – ‘आउट होने के लिए खराब शॉट, अकेले गेम जीत सकते थे लेकिन कोई नहीं अच्छा खेला।’ पूर्व कप्तान युवराज सिंह के तरफ से बोले गए यह शब्द शुभम के लिए बहुत मायने रखते हैं। फैंस ने भी अपनी सेंचुरी के लिए शुभम को बहुत सारी बधाइयां दी।