Cricket Records अरुणाचल प्रदेश क्रिकेट टीम के जाने-माने दिग्गज बल्लेबाज जो की रणजी ट्रॉफी के टूर्नामेंट खेलते हैं उन्होंने वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रांड लारा के 501 रनों के रिकॉर्ड तोड़ने के बिल्कुल करीब जाकर अपना बल्ला रोका।

जी हां हम बात कर रहे हैं तन्मय अग्रवाल की जो की हाल ही में हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में अरुणाचल प्रदेश की तरफ से मैहेज 160 रनों की पारी में 21 छक्के और 33 चौक की मदद से 323 रन बनाए। 

सर्वाधिक छक्के लगाने का रिकॉर्ड Cricket Records 

अरुणाचल प्रदेश के जाने-माने दिग्गज बल्लेबाज तन्मय अग्रवाल ने हाल ही में रिकॉर्ड तोड़ मैच खेला। आपको बता दे इस मैच में तन्मय निकल 21 छक्के लगाए जो की रणजी ट्रॉफी के मैच के लिए सर्वाधिक छक्के लगाने का रिकॉर्ड बना। आपको बता दे इन्होंने इस मैच में 323 रन की पारी खेली। आपको बता देना हिमाचल प्रदेश के रणजी ट्रॉफी के कप्तान राहुल सिंह ने भी उनकी इस धुआंधार पारी में इनका का पूरा साथ दिया। 

Must Read

पहले दिन ऐसा रहा प्रदर्शन

हाल ही में अरुणाचल प्रदेश और हैदराबाद के बीच हुए मैच में तन्मय अग्रवाल ने अपना सबसे बेहतरीन प्रदर्शन दिया है। लोग लगातार इनके तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दे पहले दिन का खेल खत्म होने तक अरुणाचल प्रदेश को अब तक सिर्फ एक विकेट का नुकसान हुआ है और स्कोर बोर्ड पर 529 रन का स्कोर खड़ा है। इसी के साथ ही तन्मय अभी भी मैदान पर डटे हुए हैं। इन्होंने अकेले 323 रन की नाबार्ड पारी खेली है।