नई दिल्ली: क्रिकेटर मोहम्मद शमी इन दिनों अपने खेल से कही ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियो में बने हुए है। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को लेकर आ रोज नए नए खुलासे सामने आ रहे है। जिन्होनें शमी पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज किया है। चलिए जानते है मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के बारे मे

करोड़पति इंटरनेशनल क्रिकेटर की पत्नि बनकर राज कर रही पत्नी हसीन जहां के बारे में बात करें तो वो एक काफी साधारण से घर की रही है उनकी दो बहने भी है। मोहम्मद शमी से शादी करने से पहले हसीन की जिंदगी में किसी दूसरे शख्स परचून वाले की पत्नि थी हसीन की पहली शादी साल 2002 में शेख सैफुद्दीन नाम के शख्स के साथ हुई थी. हसीन जहां और शेख सैफुद्दीन को एक दूसरे को लंबे समय से प्यार करते थे सैफुद्दीन कोलकाता में परचून की दुकान चलाते हैं.पनी पहली शादी को छुपाकर हसीन जहां ने शमी के साथ दूसरी शादी की थी।

लेकिन शादी के बाद हसीन जहां ने शमी पर बेहद गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिए। इतना ही नही हसीन ने एक दक्षिण अफ्रीकी महिला के साथ शमी के व्हाट्सएप चैट और कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं हालांकि इन दावों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा।