T20 World Cup Updates 30 जून को पूरे वे इंग्लैंड और अमेरिका के मैच में इंग्लैंड को मिली शानदार जीत। इसी के साथ सेमी फाइनल की एंट्री का दरवाजा खुला। इंग्लैंड की टीम ने T20 वर्ल्ड कप के 49 में मैच में अमेरिका को हराकर अपने टीम के लिए विजय पताका लहराई। 

इस मैच में इंग्लैंड के लिए क्रिस जॉर्डन ने हैट्रिकली और जोस बटलर ने शानदार कप्तानी पारी खेली। इंग्लैंड के टीम का शानदार प्रदर्शन देखकर सभी लोग भौंचक्के रह गए। आइए देखिए शानदार मैच के गजब की हाइलाइट्स। 

England ने फाइनल में बनाई जगह

आपको बता दे फाइनल में हुए इंग्लैंड और अमेरिका के मैच में सुपर-8 के इस मैच के दौरान इंग्लैंड ने जीत कर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है। अमेरिका को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। लेकिन फाइनल में जगह बनाने से पहले इंग्लैंड ने भी काफी उतार-चढ़ाव का सामना किया है। उसके बाद ही इंग्लैंड को यहां तक का सफर मिल पाया है। हालांकि बीते मैच में टीम का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा।  

England को मिली एकतरफा जीत

अगर हम बात करें मैच के हाइलाइट्स की तो आपको बता दे इंग्लैंड को एक तरफ जीत मिली है। सबसे पहले तो इंग्लैंड टॉस हार गई और अमेरिका ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद 18.5 ओवर में 115 रन पर ही अमेरिका की टीम पूरी से मत गई। इंग्लैंड की ओर से क्रिस जॉर्डन ने 2.5 ओवर में 10 रन देकर चार विकेट भी ले लिए। 

इसके अलावे आपको बता दे सैम करन और आदिल रशीद ने भी दो-दो विकेट ले लिए। आपको बता दे मैच के दौरान जोस बटलर ने 38 गेंद पर 83 रन बनाए। इसी के साथ ही एक ओवर में लगातार पांच छक्के भी इन्होंने अपने नाम किया। इनका शानदार प्रदर्शन देखकर सभी लोग आश्चर्य में पड़ गए।