World Cup Updates जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं विश्व कप 2023 का अगस्त 5 अक्टूबर को हो चुका है। गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पूरा टूर्नामेंट होने वाला है। देश-विदेश की सभी टीम यहां हिस्सा लेने पहुंच चुकी है।

विश्व कप का फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाने वाला है। बीते दिनों भारत और पाकिस्तान के मैच में भारत की जीत के साथ फैंस में खुशी की लहर नजर आई। पर अचानक विश्व कप के फैंस को एक बहुत बड़ा झटका लगने वाला है। जी हां सामने आ रही है एक दुखद खबर।

श्रीलंका के कप्तान हुए चोटिल World Cup Updates

विश्व कप के शानदार आयोजन के दौरान श्रीलंका के कप्तान हुए चोटिल। श्रीलंका के जाने-माने दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान Dasun Shanaka हुए चोटिल। BCCI की तरफ से खबर सामने आ रही है कि वर्ल्ड कप में द सन अब अपना अगला मैच नहीं खेलेंगे बल्कि उन्हें वर्ल्ड कप से बाहर किया जा रहा है। उनकी जगह हरफन मौला चमिका करुणारत्ने को टीम की कप्तानी करने का अवसर दिया जाएगा। 

Must Read

स्नाका को दाहिनी मांसपेशियों में लगी चोट 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कप्तान शनाका को दाहिनी मांसपेशियों में लगी है गंभीर चोट। पाकिस्तान के साथ चल रहे विश्व कप के मुकाबले में श्रीलंका के कप्तान को हाथ की मांसपेशियों में गंभीर चोट आई है। रिपोर्ट के अनुसार उन्हें वापस ठीक होने में तीन हफ्ते का समय लग सकता है। इसी वजह से उन्हें वर्ल्ड कप से बाहर किया जा रहा है। आपको बता दे अब उनकी जगह करुणारतने लेने वाले हैं। हालांकि बीते दो मैच में बहुत अच्छा रहा पर चोट लगने की वजह से अब इन्हें वर्ल्ड कप से बाहर किया जा रहा है। 

कब है श्रीलंका का अगला मैच

श्रीलंका का अगला मैच 16 अक्टूबर को होने जा रहा है। जिसमें श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका नही खेलेंगे। यह मैच 16 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाला है। इस मैच की कप्तानी करुणा रत्न करने वाले हैं। सभी फैंस बेसब्री से इस मैच का इंतजार कर रहे हैं। अब देखने वाली बात है कि मैच में श्रीलंका का प्रदर्शन कैसा होने वाला है।