IND Lose Final विश्व कप टूर्नामेंट में अब तक अजय रही थी टीम इंडिया। मगर ऑस्ट्रेलिया के साथ 19 नवंबर को हुए फाइनल मैच में टीम इंडिया को हर का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने मात्र चार विकेट के नुकसान पर टारगेट अचीव कर लिया और विजई रही।

टीम इंडिया के हार्ट ही पूरे स्टेडियम भावुक होता। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अपनी भावनाओं को छुपाना सके। सब की आंखें नाम थी। ऐसे में किंग कोहली की आंखों से भी आंसू छलक आए। ऐसे में किसी तरह पत्नी अनुष्का ने वीरू को संभाला। सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही तस्वीर।

विराट के भावुक होने पर गले लगी अनुष्का IND Lose Final

19 नवंबर रविवार नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद गुजरात में वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला पूरा हुआ। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी की और ऑस्ट्रेलिया को 241 रनों का टारगेट दिया। आपको बता दे ऑस्ट्रेलिया ने यह टारगेट मात्र चार विकेट के नुकसान पर अचीव कर लिया। ऐसे में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी। सिराज, स्वामी, कोहली, रोहित, गिल सभी की आंखें नम नजर आई। केवल इतना ही नहीं स्टेडियम में पहुंचे फैंस से लेकर मोबाइल और टीवी पर मैच देख रहे हैं सभी लोगों की आंखें छल छला उठी।

Must Read

हार के बाद विराट को सांत्वना देती नजर आई पत्नी अनुष्का

जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं रविवार को हुए विश्व कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन करके भारत को धूल चटाई। हालांकि टीम इंडिया अब तक विश्व कप टूर्नामेंट में अजय रही थी इसलिए लाखों फैंस को इनसे उम्मीद थी।

मैच के बाद विराट अनुष्का के सामने पहुंचे तो उनकी आंखें नम थी। उन्हें मायूस देखकर अनुष्का ने उन्हें गले लगा लिया। फैंस को याद दृश्य देखकर काफी अपनापन सा महसूस हुआ। सभी लोग बार-बार टीम इंडिया को संतान दे रहे हैं और एक बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए सहना भी मिल रही है। केवल इतना ही नहीं सभी सेलिब्रिटीज ने भी टीम इंडिया के प्रदर्शन की तारीफ की। हालांकि ऑस्ट्रेलिया की जीत को भी खूब बधाइयां मिली।

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही विराट अनुष्का की यह तस्वीर

हर के बाद अनुष्का के सामने पहुंचती विराट कोहली की आंखों से आंसू बहने लगे। इस समय अनुष्का ने कोहली को गले लगा कर खूब समझने का प्रयास किया। किसी तरह अनुष्का ने पति किंग कोहली को संभाला और यह तस्वीर बार-बार सोशल मीडिया पर तेजी से प्रचलित हो रही है। फैन्स द्वारा सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को बहुत अछि प्रतिक्रिया मिल रही है. विराट के संग अन्य टीम मेम्बेर्स भी हो गए भावुक.