IND vs PAK Asia Cup: 2 सितंबर 2023 को भारत और पाकिस्तान के बीच एक घमासान मैच देखने को मिलेगा। आशा है कि यह ब्लॉकबस्टर मैच इस साल के एशिया वर्ल्ड कप का पहला इतना रोचक मैच होने वाला है जिसके लिए जनता इतनी प्रश्न है।

अनुमान है कि यदि शुरू के 10 ओवर भारतीय इंडियन क्रिकेट टीम ने बिना एक भी विकेट गवाएं खेल लिए तो मैच अपने नाम करना उनके लिए आसान हो जाएगा। आपको बता देंगे शानदार मैच दोपहर 3:00 बजे से शुरू होने वाला है। सभी लोग सांस थामे इस रोमांचक मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं।

मैथ्यू हेडन का रोहित शर्मा को सुझाव: IND vs PAK Asia Cup

2 सितंबर को होने वाले मैच के लिए पूरे दुनिया भर के लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन की रोहित शर्मा को बहुत जरूरी सुझाव दिया है। उन्होंने रोहित को कहा कि मैच की शुरुआती तीन ओवर में शाहिद अफरीदी का विशेष ध्यान रखा जाए। उनकी गेंदबाजी शुरू में ही इनके मैच और प्लेयर्स का ध्यान भटकने के लिए काफी है।

Must Read: 

हेडिंग का मानना है कि शाहिद अफरीदी एक बहुत ही बेहतरीन गेंदबाज हैं जिनके गेंद से निपटना इतना आसान नहीं है। इनके गेम से निपटने का एक आसान तरीका है की शुरुआती समय में इनके ऊपर पर विशेष ध्यान दिया जाए और विकेट बचाकर खेला जाए। हिडन कहते हैं कि t20 विश्व कप के नजारे को कोई भूला नहीं सकता कि कैसे रोहित और अफरीदी का आमना सामना हुआ था।

दोनों टीम के प्लेयर्स की सूची

रोहित शर्मा (कप्तान) बाबर आजम (कप्तान)
शुभमन गिल  मोहम्मद रिजवान
विराट कोहली फखर जमां
केएल राहुल इमाम-उल-हक
श्रेयस अय्यर सलमान अली आगा
हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान) इफ्तिखार अहमद
रवींद्र जडेजा सऊद शकील
जसप्रीत बुमराह अब्दुल्लाह शफीक
मोहम्मद शमी फहीम अशरफ
मोहम्मद सिराज शादाब खान (उप-कप्तान)
कुलदीप यादव मोहम्मद नवाज
ईशान किशन उस्मा मीर
अक्षर पटेल  मोहम्मद हारिस 
शार्दुल ठाकुर हारिस रऊफ
सूर्यकुमार यादव मोहम्मद वसीम जूनियर
तिलक वर्मा नसीम शाह
प्रसिद्ध कृष्णा शाहीन शाह आफरीदी