IND vs PAK Live Match: श्रीलंका के दक्षिणी शहर कैंडी में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला हो रहा है। श्रीलंका के कैंडी में स्थित पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान का रोमांचक मुकाबले आज दोपहर 3:00 बजे से शुरू हो चुका है।

यह एशिया कप का तीसरा मुकाबला है इसमें पाकिस्तान अपना दूसरा मुकाबला खेल रहा है और भारत अपने इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला खेल रहा है। आप भारत-पाकिस्तान के मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट के किसी भी नेटवर्क पर देख सकते है। अगर आपके घर में फ्री डिश है तो आप डीडीए स्पोर्ट पर भी लाइव मैच देख सकते है। इसके अलावा disney+ हॉटस्टार पर मुफ्त में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला दिखाया जा रहा है।

बारिश के कारण रद्द हुआ भारत-पाकिस्तान का मुकाबला: IND vs PAK Live Match

जैसा कि हमने पहले ही रेन प्रिडिक्शन में बताया था कि बीते कुछ दिनों से श्रीलंका के दक्षिणी क्षेत्र में मौसम खराब चल रहा है। ऐसे में बहुत अधिक संभावना थी कि आज बारिश आ जाए। ऐसा ही हुआ, भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का टॉस 3:00 बजे हुआ जिसमें भारत ने टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने भारत की तरफ से रोहित और शुभम गिल उतरे रोहित ने अपना खाता खोलते हुए दो चौके भी लगाए और दोनों ने मिलकर 15 रन की जबरदस्त साझेदारी की है।

Must Read: 

आपको बता दे कि टॉस होने से पहले भी कैंडी में बारिश हुई थी। मैच के शुरू होते ही रोहित शर्मा सबसे पहले बैटिंग करने उतरे और 18 गेंद में 11 रन बनाया है वही गिल ने 8 गेंद पर कोई रन नहीं बनाया है। पाकिस्तान अपने बॉलिंग के कारण जाना जाता है मगर पाकिस्तान में चार एक्स्ट्रा देकर के भारत को 15 रन की बढ़त दी है।

वर्तमान में बारिश के कारण मैच को रोक दिया गया है। कैंडी शहर में मौसम बहुत खराब चल रहा है बारिश के बाद दोबारा मैच जल्द शुरू किया जाएगा और उसके बाद देखा जाएगा की भारत का कैसा प्रदर्शन रहता है।