IND vs PAK Live: जैसे कि हम जानते हैं इंडिया-पाकिस्तान का मैच शुरू हो चुका है और अब तक भारत ने अपने दो बेहतरीन बेस कीमती विकेट कम दिए हैं। टीम में वैसे ही बहुत ज्यादा टेंशन का माहौल चल रहा है इसी के साथ टीम को एक और जोरदार झटका लग चुका है।

टीम इंडिया ने अपना तीसरा कीमती विकेट गवा दिया। केवल 14 रन बनाकर भारतीय इंडियन टीम के बेहतरीन बल्लेबाज श्रेश अय्यर भी आउट। यह बहुत अच्छी रन रेट से पारी खेल रहे थे केवल 9 गेंद पर इन्होंने 14 रन बनाए थे। टीम इंडिया की खराब किस्मत होने के कारण हरीश रऊफ ने इन्हें आउट कर दिया।

IND vs PAK Live

जैसा कि हमने बताया मैच शुरू से शुरू हो चुका है। भारत में अब तक कप्तान रोहित शर्मा और शानदार बल्लेबाज विराट कोहली का विकेट खो दिया था। इसी के साथ एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है की टीम ने श्रेश अय्यर का भी विकेट खो दिया है। केवल 9 बॉल में 14 रन बनाकर अय्यर भी पवेलियन के लिए हुए रवाना।

Must Read: 

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद टीम इंडिया को आशाएं ईयर से मिल रहे थे क्योंकि इनका प्रदर्शन शुरुआती गेंद में बहुत अच्छा रहा। परंतु हरीश रऊफ की गेंद ने इन्हें पूरी तरह आश्चर्यचकित करके रख दिया। हरीश की गेंद पर शॉट मारने के बाद फाकर जमन के द्वारा कैचआउट किए गए श्रेश अय्यर। 

परेशानियों से घिरी रही टीम इंडिया

एशिया वर्ल्ड कप का शानदार मुकाबला अभी शुरू हुआ था कि भारत ने अपने तीन बेशकीमती विकेट गवा दिए है। रोहित कोहली और अय्यर के आउट होने के बाद टीम इंडिया पूरी तरह से परेशानी में घीरी हुई दिख रही है। टीम का रंनरेट फिलहाल बहुत बुरी तरह से डगमगा चुका है।

ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आखिर किन कर्ण की वजह से टीम इंडिया के सारे बल्लेबाज लगातार आउट पर आउट हो रहे हैं। पाकिस्तान के अनुभवी और बेहतरीन गेंदबाजों के सामने टीम इंडिया के प्लेयर्स टिक नहीं पा रहे हैं। इस बात से भारतीय जनता बहुत ज्यादा उदास हो चुकी है। ऐसा लग रहा है कि अगर यही पोजीशन बरकरार रही तो मैच आज पूरी तरह से एक तरफा हो जाएगा।