IND Vs PAK Live Telecast: 30 अगस्त 2023 से एशिया कप की शुरुआत हो चुकी है। भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट मैच 2 सितंबर को आयोजित किया गया है। पाकिस्तान ने अपना एशिया कप का पहला मुकाबला नेपाल के साथ खेला है और 238 रनों की बड़ी जीत हासिल की है। ऐसे में उनका कॉन्फिडेंस काफी हाई चल रहा है, मगर बाबर आजम की टीम कितना बेहतरीन प्रदर्शन दिखती है इसकी असली परीक्षा भारतीय टीम के समक्ष होने वाली है।

2 सितंबर 2023 को भारत अपना एशिया कप का पहला मुकाबला खेलने वाला है। भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के साथ खेलने वाला है और वह कितना अच्छा प्रदर्शन करता है यह देखने लायक होगा। अगर हम इस टूर्नामेंट में भारत-पाकिस्तान के पुराने इतिहास को देखें तो एशिया कप में दोनों टीम 13 बार भेज चुकी है जिसमें सात बार भारत की जीत हुई है और पाकिस्तान ने पांच बार अपने झंडे गाने है। ऐसे में भारत का कॉन्फिडेंट होना लाजमी है क्योंकि एशिया कप में उनकी जीत अधिक बार हुई है।

हालांकि इन सभी बातों को दरकिनार करते हुए हम आज आपको बताने जा रहे हैं कि आप एशिया कप के मुकाबले को किस प्रकार लाइव टेलीकास्ट मुफ्त में देख सकते हैं।

भारत-पाकिस्तान का मैच कहां होने वाला है? IND Vs PAK Live Telecast

अगर आप भारत-पाकिस्तान का एशिया कप मैच लाइव स्टेडियम में जाकर देखना चाहते हैं तो उनका मुकाबला श्रीलंका के पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में होने वाला है।

Must Read: 

आप इस मुकाबले को भारतीय समय अनुसार दोपहर 3:00 से देख सकते है। टॉस की बात करें तो मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले 2:30 पर टॉस होने वाला है।

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2023: कैसे देखें

भारत बनाम पाकिस्तान का एशिया कप मैच स्टार भारत के सभी नेटवर्क पर दिखाया जाएगा। अगर आपके एंटीना के जब यह टीवी पर स्टार भारत का कोई भी नेटवर्क चैनल आता है तो आप भारत और पाकिस्तान का एशिया कप मैच देख सकते हैं।

फ्री डिश की बात करें तो डीडी स्पोर्ट्स पर आप एशिया कप का मुकाबला फ्री लाइव टेलीकास्ट देख सकते है।

अगर आप अपने मोबाइल में एशिया कप का मैच देखना चाहते हैं तो डिजनी हॉटस्टार पर आप एशिया कप के सारे मुकाबला देख सकते हैं।