IND Vs PAK Live Updates: भारत-पाकिस्तान का जबरदस्त मैच शुरू हो चुका है। 3:00 बजे से भारत-पाकिस्तान का मुकाबला शुरू हुआ है जिसमें रोहित शर्मा ने कैंडी के मौसम को देखते हुए पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। उन्होंने 50 के रन रेट से खेलते हुए 22 गेंद में 11 रन बनाए और दो चौके की जबरदस्त पारी खेली। मगर शाहीन अफरीदी की गेंद पर रोहित शर्मा का विकेट चटक गया।

रोहित शर्मा ने जबरदस्त शॉट लगाने की कोशिश की आगे बढ़कर खेलना चाहते थे मगर उनके बैट और पैड के बीच में लग कर बॉल हवा में उड़ गई और रोहित शर्मा जैसे अच्छे बल्लेबाज कैच आउट हो गए।

शाहिद अफरीदी ने रोहित शर्मा को किया आउट 

शाहिद अफरीदी ने रोहित शर्मा को आउट कर दिया है। शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के जबरदस्त गेंदबाज हैं उन्होंने एक शानदार गेंदबाजी की जिसमें रोहित शर्मा बाल को सही तरीके से रखने में असफल रहे और बड़ा शॉट खेलने के लालच में बाल को थोड़ी दूर के लिए हवा में उड़ा पे जो जबरदस्त कैच आउट हो गया है।

रोहित शर्मा ने 22 गेंद पर 11 रन की पारी खेली है, इसमें रोहित शर्मा ने दो चौके भी लगाए है। रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को देखकर भारत के जीतने के संभावना 70% से अधिक हो गई थी मगर अब रोहित शर्मा जैसे बेहतरीन बल्लेबाज के आउट होने के बाद भारत के जीतने की संभावना 53% हो गई है।

Must Read:   

बल्लेबाजी करने के लिए रोहित शर्मा और शुभम गिल सबसे पहले उतरे थे। शुभम गिल ने नो बॉल खेल हैं मगर अब तक अपना खाता नहीं खोला है वही पहले बल्लेबाजी करने उतरे रोहित शर्मा ने 22 गेंद पर 11 रन बनाकर पवेलियन तक का सफर तय कर लिया है।

रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली बल्लेबाजी करने उतरे है। विराट कोहली कैसी बल्लेबाजी करते हैं इसे देखना काफी रोचक होगा किंग कोहली के नाम से प्रचलित इस खतरनाक बल्लेबाज का बल्ला किस कदर बोलेगा इसे हम अगले अपडेट में जरूर साझा करेंगे।