IND vs PAK Live Updates टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका कप्तान रोहित शर्मा हुए कैच आउट। बहुत अच्छी चल रही थी शुभम गिल और रोहित शर्मा की पारी मगर अचानक शहादत खान की बॉल ने चकमा दिया रोहित शर्मा को और ले गई उनकी विकेट।

16 ओवर और पांच बाल की समाप्ति के साथ कप्तान रोहित शर्मा हुए 56 रन पर आउट। टीम इंडिया के ओपनिंग बैट्समैन रोहित शर्मा और शुभम गिलने मिलकर 122 रन बनाए थे लेकिन तब तक कप्तान रोहित शर्मा को शहादत की बॉल पर कैच आउट होने के कारण अपनी पारी की समाप्ति के साथ पवेलियन लौटना पड़ा।

रोहित हुए कैच आउट: IND vs PAK Live Updates

कप्तान रोहित शर्मा बहुत अच्छा खेल रहे थे लेकिन तब तक शहादब खान के शानदार बॉल पर शॉट लगाने के चक्कर में हुए कैच आउट। रोहित शर्मा ने कुल 42 बॉल पर 56 रनों की पारी खेली। 16 ओवर और पांच बल के समाप्ति पर रोहित शर्मा हुए कैच आउट, बहुत अच्छा कर रहे थे प्रदर्शन।

Must Read: 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के आउट होते ही टीम इंडिया को एक बहुत बड़ा झटका लगाया हालांकि अभी भी आशा की उम्मीद बाकी है क्योंकि पूर्व कप्तान विराट कोहली उनके स्थान पर उतरे हैं। अनुभवी विराट कोहली का पीच पर साथ देने के लिए शुभम गिल अभी भी मौजूद हैं।

ओपनिंग में लगाया था जबरदस्त सिक्स 

कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की तरफ से ओपनिंग की थी और ओपनिंग में ही उन्होंने जबरदस्त शॉट लगाया था। ओपनिंग के समय टीम इंडिया की तरफ से पहला छक्का कप्तान रोहित शर्मा का रहा। रोहित शर्मा के इस शानदार सिक्स को देखकर दर्शकों में उत्साह और भी बढ़ गया।

देखते हैं कैसी रहेगी विराट की बल्लेबाजी

जैसा कि हमने आपको बताया रोहित शर्मा 56 रन बनाकर कैच आउट हुए और शुभम गिल अभी भी तीज पर टिके हुए हैं। उनके साथ-साथ बल्लेबाजी करने के लिए भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली आए हैं। विराट कोहली एक बहुत ही अच्छे बल्लेबाज है इसलिए दर्शकों को और पूरी टीम इंडिया को उनसे बहुत सारी उम्मीदें हैं।

अब तक शुभम गिल और रोहित शर्मा ने बहुत अच्छा प्रदर्शन करके मैच को अपनी तरफ संभाले रखा है। ऐसा उम्मीद किया जा रहा है कि विराट कोहली शुभम गिल के साथ मिलकर इसी प्रदर्शन को बरकरार रखेंगे। अगर इसी तरह से टीम इंडिया के बल्लेबाज अपना कमाल दिखाते रहे तो पाकिस्तान को एक बहुत बड़ा टारगेट देना संभव हो पाएगा और उनके लिए जितना मुश्किल हो जाएगा।