आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप पकिस्तान वर्सेज भारत के लिए सिर्फ एक ही दिन बचा है। इस मैच के लिए दोनों देशों के क्रिकेट फैंस इंतजार कर रहें हैं। लेकिन इस मैच में अभी तक यह सस्पेंस बना हुआ है कि शुभमन गिल इस मैच में खेलेंगे या नहीं।

वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत में ही उन्हें डेंगू हो गया था। जिसके बाद वे भारत आस्ट्रेलिया तथा भारत बनाम अफगानिस्तान का मैच नहीं खेल पाए थे। अब टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने शुभमन गिल को नया मैसेज दिया है।

क्या कहा युवराज सिंह ने

युवराज सिंह ने कहा है कि “शुभमन गिल को मैंने तगड़ा कर दिया है। मैंने उसको बोला की देख मैं दो मैच डेंगू में खेला हूं तो तु तैयार हो जा। तो उम्मीद करता हूं की वह इंडिया वर्सेज पाकिस्तान मैच के लिए रेडी होगा। लेकिन देखिये जब आपको बुखार होता है, डेंगू होता है तो आपके लिए खेलना बेहद मुश्किल होता है। मैं इसका अनुभव ले चुका हूं। तो मैं उम्मीद करता हूं की अगर वह फिट है तो जरूर खेलें।”

यह रहा भारत का ग्राफ

वर्ल्ड कप 2023 में भारत ने अब तक आस्ट्रेलिया तथा अफगानिस्तान को हराया है। पाकिस्तान की बात करें तो वह अब तक नीदरलैंड तथा श्रीलंका को हरा चुका है। दोनों ही टीमों ने अभी तक एक भी मैच नहीं गवांया है। लेकिन आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान ने अभी तक भारत के खिलाफ एक भी जीत दर्ज नहीं की है। अब सभी की निगाहें इस बात पर अटकी हैं की शुभमन गिल खेल पाएंगे या नहीं।