Ind vs SA Test Series जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं साउथ अफ्रीका और टीम इंडिया के बीच दो मैच का जबरदस्त टेस्ट सीरीज जारी है। आपको बता दे यह निर्णायक मुकाबला केप टाउन में खेला जा रहा है। 3 जनवरी को टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका का मैच था।

आपको बता दे सीरीज में अब तक दो मैच पूरे हो चुके हैं और अंत में हुए मैच में टीम इंडिया काफी अच्छे रन से विजई रही। मैच में विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से एक बार फिर वे सुर्खियों में बने रहे। 

सिराज का कहर एक बार फिर छाया Ind vs SA Test Series

मियां भाई के नाम से मशहूर टीम इंडिया के जांबाज गेंदबाज मोहम्मद सिराज में एक बार फिर अपना कहर मचा कर रख दिया। आपको बता दे बीते मैच में मोहम्मद सिराज में पूरे 9 ओवर में मात्र 15 रन पिटाए और इसी के साथ ही उन्होंने 6 विकेट भी लिए। मोहम्मद सिराज की धुआंधार गेंदबाजी देखकर बाकी सभी टीम प्लेयर्स की सिटी पीटी गुल हो गई। 

Must Read

विराट कोहली ने राम सिया राम की धुन पर लगाया तड़का

इसी के साथ ही आपको बता दे मैच में मात्र 34 रन बनाकर अफ्रीका टीम को 6 विकेट का नुकसान हो चुका था। तभी उनके सातवे स्टार प्लेयर केशव महाराज क्रिच पर आए। उसी वक्त गाना ‘राम सिया राम ‘ का स्वर गूंज उठा। इस पर विराट कोहली ने भी धनुष बाण की प्रतिक्रिया दे कर एक बार फिर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। 

केवल इतना ही नहीं बल्कि सभी लोग कहते हैं कि ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर केशव महाराज भगवान हनुमान के बहुत बड़े भक्त हैं और किसी-किसी मैच में वह अपने बल्ले पर ओम का निशाना बनाकर भी आते हैं। साथ ही साथ सोशल मीडिया के कुछ पोस्ट पर जय श्री राम जैसे टैग भी लगाते हैं। 

Virat Kohli's heart winning gesture for "LORD SHREE RAM" when RAM SIYA RAM song played | INDvsSA |