IND vs SLभारत और श्रीलंका का एक जबरदस्त एशिया कप मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में हो रहा है। इस मुकाबले में मोहम्मद सिराज ने अपनी गेंदबाजी का जादू दिखाते हुए 7 विकेट चटकाए और अन्य गेंदबाजों की मदद से श्रीलंका टीम महज 50 रनों पर सिमट गई है।

यह एक जबरदस्त मुकाबला हुआ है जिसमें श्रीलंका ने एशिया कप का दूसरा सबसे लोएस्ट स्कोर बनाया है। एशिया कप के वनडे फॉर्मेट का सबसे लोएस्ट स्कोर श्रीलंका के नाम है जो महज 42 रन का है और इसे श्रीलंका ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ बनाया था।

एशिया कप 2023 में श्रीलंका ने दिया 50 रन का टारगेट IND vs SL 

17 सितंबर 2023 एशिया कप का फाइनल मुकाबले भारत और श्रीलंका के बीच हो रहा है। इस मुकाबले में श्रीलंका ने 50 रन का टारगेट भारतीय टीम के समक्ष रखा है। यह काफी रोचक मुकाबला होने वाला है जिसमें भारतीय टीम की एक तरफा जीत नजर आ रही है।

Must Read

एशिया कप का यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में हो रहा है। प्रेमदास स्टेडियम जहां यह मैच हो रहा है वहां विराट कोहली ने अपने करियर के चार सबसे बेहतरीन शतक लगाए हैं इसके अलावा उस स्टेडियम को बल्लेबाजों का स्टेडियम कहा जाता है। इस वजह से सभी इस मैच के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसमें सभी लोग यह जानने के लिए मुकाबला देखेंगे कि भारत कितनी जल्दी 50 रन का टारगेट पूरा करता है।

इस जबरदस्त मुकाबले में भारत के सभी जबरदस्त बल्लेबाज खेल रहे हैं मगर रोहित शर्मा अपने 33 रन को पूरा करने के लिए खेलेंगे। अगर रोहित शर्मा इस मुकाबले में 33 रन बनाते हैं तो वह भारत की तरफ से एशिया कप में सबसे अधिक रन बनाने वाले क्रिकेटर बनेंगे और सचिन का रिकॉर्ड तोड़ेंगे।

इस वजह से भारत की बल्लेबाजी का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है और कितनी जल्दी श्रीलंका इस मैच को हारता है यह देखना भी जबरदस्त होने वाला है।