IND vs SL जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं एशिया कप 2023 का आयोजन 31 अगस्त से श्रीलंका में किया गया है। एशिया कप का आज आखिरी मैच भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाना है। आपको बता दे मैच की शुरुआत हो चुकी है और टॉस किया जा चुका है।

अपनी किस्मत का सितारा चमकती हुई श्रीलंका ने टॉस जीत लिया है और श्रीलंका के कप्तान दासून स्नाका ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। टीम की रणनीति बहुत जोरदार लग रही है। बीते मैच में श्रीलंका और भारत दोनों ही टीम का प्रदर्शन लाजवाब रहा है अब देखना यह है कि आज की इस फाइनल मुकाबले में कौन बाजी मार जाता है।

टॉस जीत कर चुनी बल्लेबाजी IND vs SL

जैसे कि हमने आपको बताया 17 सितंबर को इस एशिया कप का आखिरी सुपर 4 मैच खेला जाने वाला है। जैसा की मैच का टॉस पूरा हो चुका है और श्रीलंका ने टॉस जीत लिया है। दोनों ही टीम अपनी तरफ से प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के साथ अपना सबसे उंडा प्रदर्शन देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Must Read

ओपनिंग करेंगे यह खिलाड़ी

जैसा कि हमने आपको बताया श्रीलंका ने अपनी फाइनल मैच का टॉस जीत लिया है। और टीम में ओपनिंग करने के लिए आ रहे हैं टीम के कप्तान दसून सनक और दिग्गज बल्लेबाज पिपरा। ऐसा उम्मीद किया जा रहा है की तीन पूरी तरह से अपनी शानदार रणनीति बनाकर तैयार है और आज के मैच में अपना सबसे उम्दा प्रदर्शन देने वाली है।

दर्शकों में दिखा उत्साह

कोलंबो में हो रहा है इस शानदार मैच में दर्शकों की भीड़ से स्टेडियम भरा पड़ा है। भारत के साथ-साथ श्रीलंका के सपोर्टर भी मैच के लिए बहुत उत्साहित है। सभी दर्शक लगातार मैच के शुरू होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं और एक दूसरे को मैच में आने की खुशी एवं बधाइयां दे रहे हैं। सभी लोगों को इंतजार है कि श्रीलंका अपनी बल्लेबाजी और भारत अपनी गेंदबाजी का कहर बरसाना शुरू करें।