T20 World Cup Updates शनिवार को एंटीगुआ स्टेडियम में हुए टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच के इस मैच में काफी सुंदर दृश्य देखने को मिला। टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 50 रन से हरा दिया और सुपरहिट स्टेज में अपनी दूसरी जीत हासिल करके सेमीफाइनल के करीब पहुंच चुकी है।

इस जीत में कोहली के साथ एक बड़ा हादसा हो गया। जी हां कोहली क्लीन बोल्ड हो गए लेकिन फिर भी टीम इंडिया को जीत मिली। इसी के साथ आपको बता दे की इंडिया ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन रोहित शर्मा और कोहली का जादू अच्छे से चल नहीं पाया। आइए देखें बीते मैच के सभी अपडेट्स।  

ऐसे हुए कोहली धरा शाही T20 World Cup Updates

अगर हम बात करें भारत की आठवीं ओवर की परी की तो आपको बता दे रिचार्ज हुसैन की गेंद पर कोहली ने सिक्स लगाया और पंत ने आठवें ओवर में जबरदस्त चौक भी मारा। इसके बाद में 9वा ओवर करने आए तंजीम हसन। आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने अपनी पहली गेंद पर भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली को क्लीन बोल्ड कर दिया। 

हालाकि कोहली उनके पहले ही बॉल पर अच्छा अटैक करना चाहते थे लेकिन बॉल मिस हुई और कोहली बोल्ड हो गए। इसके बाद आए सूर्यकुमार यादव और उन्होंने पहली गेंद पर जबर्दस्त सेक्स लगाया अगली गेम संजीव ने गुड लेंथ की फेंकी थी जिस पर सूर्य कुमार यादव कट लगा बैठे और गेम लिटन दास के हाथों में चली गई और वे भी कैच आउट हो गए। 

माइक पर सुनाई दिया कप्तान का प्लान 

इसी दौरान जैसे ही कोहली आउट हुए मैच में कई मोमेंट्स ऐसे हो गए जिसे देखकर ग्राहकों में और ज्यादा रोमांस भर गया। किसी के साथ आपको बता दे बांग्लादेशी प्लेयर जाकिर अली ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को कैच आउट किया। आउट होने के बाद कोहली बाल खोजने के लिए टेंट के अंदर गए और वही रोहित शर्मा का गेम प्लान स्टंप माइक पर सुनाई दे गया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है।